‘भूल भुलैया 2’ की सफलता पर प्रोड्यूसर ने कार्तिक आर्यन को गिफ्ट में दी करोड़ों रूपए की लग्जरी कार, एक्टर बोले-‘अगली बार प्राइवेट जेट चाहिए’ 

‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। वहीं फिल्म की सफलता से खुश होकर फिल्म निर्माता भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को लग्जरी कार गिफ्ट में दी है, जिसकी कीमत करोड़ों में है।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ पिछले महीने सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है और अभी भी जारी है। यह फिल्म अब तक 180 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। फिल्म की सफलता से  पूरी टीम खुश और एक्टर कार्तिक आर्यन की ख़ुशी तो सातवें आसमान पर है। वहीं फिल्म की सफलता से खुश होकर फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कार्तिक को एक बेहद कीमती तोहफा दिया है।

कार्तिक को गिफ्ट में मिली McLaren GT कार

भूषण कुमार ने ‘भूल भुलैया 2’ के हिट होने की ख़ुशी में कार्तिक आर्यन को स्पोर्ट्स कार गिफ्ट में दी है। बता दे कि ये कोई ऐसी वैसी कार नहीं बल्कि भारत की पहली McLaren GT लग्जरी कार है। इस कार की कीमत 3 करोड़ रूपए से भी ज्यादा बताई जा रही है। कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में उनके साथ भूषण कुमार नजर आ रहे है और पीछे उनकी नई लग्जरी कार खड़ी है।

 अगला गिफ्ट प्राइवेट जेट चाहिए

कार्तिक ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘चाइनीज खाने के लिए नई टेबल गिफ्ट में मिल गई। मेहनत का फल मीठा होता है सुना था, लेकिन इतना बड़ा होगा नहीं पता था। इंडिया की पहली McLaren GT कार। अगला गिफ्ट प्राइवेट जेट सर।’

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से शुरू हुई दोनों की पार्टनरशिप

बता दे कि कार्तिक आर्यन  भूषण कुमार ने पहली बार ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में एक साथ काम किया। उस फिल्म से लेकर ‘भूल भुलैया 2’ तक की सफलता का सफर काफी एक्साइटिंग रहा। इसके बाद भी कार्तिक और भूषण की जोड़ी ‘शहजादा’ में साथ में काम कर रही है। आने  वाले समय में भी कार्तिक और भूषण साथ में कंई प्रोजेक्ट्स पर काम करेंगे जिसकी घोषणा जल्द की जाएगी।

कार्तिक आर्यन के बारे में बात करते हुए भूषण कुमार ने कहा कि ‘कार्तिक आर्यन की डायनेमिक और जिंदादिल एनर्जी कमाल की है। एक बॉन्डिंग जो एक प्रोफेशनल नोट से शुरू हुई थी वो निश्चित रूप से हमारे द्वारा साथ में किए गए काम से और भी आगे बढ़ गई है। हर प्रोजेक्ट के प्रति उनका डेडिकेशन कमाल का है। यह स्पोर्ट्स कार कार्तिक की कड़ी मेहनत और धैर्य की सराहना का प्रतीक है।

Comments

Translate »