गुरदासपुर में बीजेपी सांसद सनी देओल की गुमशुदगी के पोस्टर लगे

भारतीय जनता पार्टी के पंजाब के गुरदासपुर से अभिनेता से नेता बने बीजेपी सांसद सनी देओल की गुमशुदगी के पोस्टर लगाए जा रहे हैं। इससे पहले साध्वी प्रज्ञा के भी पोस्टर लगे थे।

कोरोना वायरस महामारी काल में , कुछ दिन पहले मध्य प्रदेश के भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की गुमशुदगी के पोस्टर लगे थे। जिसका का पार्टी ने जवाब देते हुए साध्वी का अपने निर्वाचन क्षेत्र में मौजूद नहीं रहने का कारण बताया था। भारतीय जनता पार्टी ने अपने ब्यान में कहा था कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर अपनी बीमारी का इलाज करवाने के लिए दिल्ली के एक अस्पताल में एडमिट है।

अब पंजाब के गुरदासपुर निर्वाचन क्षेत्र से साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सीट पर जीत हासिल करने वाले अभिनेता से नेता बने ,धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल की गुमशुदगी के पोस्टर लगाए जा रहे हैं। हालांकि पार्टी की तरफ से उनकी गुमशुदगी के बारे में अभी तक कोई बयान हमारे संज्ञान में नहीं आया है।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर सनी देओल की गुमशुदगी के पोस्टर खूब वायरल हो रहे हैं। शोहेल नाम के ट्विटर यूजर ने सनी देओल की गुमशुदगी के पोस्टर अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किए हैं।

https://twitter.com/Sohel__AK/status/1266774228742930434

इन पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा ,” भैया जिस किसी को भी पता लगे इनके बारे में बता देना। “

Comments

Translate »