Site icon www.4Pillar.news

कार्तिक आर्यन की माँ माला तिवारी ने दी कैंसर की मात, एक्टर ने इमोशनल पोस्ट शेयर कर कही ये बात 

कार्तिक आर्यन की माँ माला तिवारी ने दी कैंसर की मात, एक्टर ने इमोशनल पोस्ट शेयर कर कही ये बात

कार्तिक आर्यन की माँ माला तिवारी कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी के खिलाफ जंग जीत चुकी है। एक्टर ने हाल ही में एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन आज अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से लाखों लोगो के दिलों पर राज करते है। सोशल मीडिया पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वहीं कार्तिक भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है और अक्सर अपने जीवन से जुडी हर छोटी बड़ी अपडेटस फैंस के साथ शेयर करते रहते है। हाल ही में कार्तिक ने एक बेहद ही इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनकी माँ माला तिवारी कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रही थी। हालाँकि  अब उन्होंने कैंसर को मात दे दी है।

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया भावुक पोस्ट

दरअसल हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को  शेयर करते हुए कार्तिक ने बताया कि जब उन्हें अपनी माँ के कैंसर के बारे में पता चला था तो उनकी कैसी हालत हो गई थी।इसके साथ ही एक्टर ने अपनी माँ की हिम्मत और कभी न हार मैंने वाले रवैये की भी तारीफ की है, जिसके कारण उन्होंने कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी को मात दे दी।

कार्तिक आर्यन ने लिखा, “कुछ समय पहले इसी महीने के दौरान बड़ा C- ‘कैंसर’ चुपके से हमारे घर में घुस आया और हमारे परिवार को तहस नहस करने की कोशिश की। हम हताश-निराश और पूरी तरह से बेबस थे। लेकिन मेरी माँ के हौंसले, कभी हार न मानने वाले रवैये और इच्छाशक्ति को धन्यवाद, जिसकी वजह से हमने बड़े C को ‘Courage’ (साहस) में बदला और पूरी शक्ति के साथ यह लड़ाई लड़ी और जीत हासिल की। अंतत: इसने हमे जो सिखाया और जो हर दिन सिखाता रहता है, वह ये है कि आपके परिवार के प्यार और सपोर्ट से बड़ी कोई सुपरपावर नहीं है।”

सेलेब्स ने किया रिएक्ट

कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट पर ढेरों सेलिब्रिटीज ने रिएक्ट किया है, और कार्तिक की माँ के लिए दुआएँ भेजी है। वहीं फैंस भी कार्तिक आर्यन और उनकी फैमिली की हिम्मत की तारीफ कर रहे है।

Exit mobile version