जसप्रीत बुमराह से अपनी तारीफ सुनकर गदगद हुए आईपीएल मैच में राजस्थान रॉयल को जीत दिलाने वाले कार्तिक त्यागी, कहा-अपने हीरो से अपनी तारीफ सुनना बहुत अच्छा लगा

राजस्थान रॉयल के 20 वर्षीय युवा तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने ना सिर्फ 1 रन देकर दो विकेट लिए बल्कि राजस्थान रॉयल को जीत भी दिला दी। कार्तिक की तारीफ में जसप्रीत बुमराह ने एक ट्वीट किया है। जिसको देख कार्तिक की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा।

मंगलवार के दिन राजस्थान रॉयल्स और किंग्स पंजाब किंग्स के बीच हुए रोमांचक मैच में कार्तिक त्यागी ने अहम भूमिका निभाई है। राजस्थान रॉयल को आखरी ओवर में जीत दिलाकर युवा तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों को धराशाई कर दिया। पंजाब किंग्स हाथ में आया हुआ मैच हार गई। वहीं दूसरी तरफ क्रिकेट प्रेमी कार्तिक त्यागी के मुरीद हो गए हैं। मैच के बाद कार्तिक को एक ऐसा खास तोहफा भी मिला है। जिसमें उन्हें अपने हीरो जसप्रीत बुमराह से तारीफ सुनने को मिली। बता दें जसप्रीत बुमराह को कार्तिक त्यागी अपना हीरो मानते हैं।

पंजाब किंग्स को मिली हार 

कार्तिक त्यागी ने आईपीएल में कमाल की गेंदबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल को सीजन की चौथी दी जीत दिलाई है। 20 वर्षीय त्यागी का प्रदर्शन देखकर सभी हैरान रह गए हैं। भारत के फेमस गेंदबाज जसप्रीत बुमराह कार्तिक त्यागी की गेंदबाजी से काफी प्रभावित दिखाई दिए और उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर त्यागी की जमकर तारीफ की।  कार्तिक त्यागी जसप्रीत बुमराह को अपना हीरो मानते हैं और कार्तिक के कारण राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब को हरा दिया राजस्थान रॉयल  ने पंजाब को 186 रनों का टारगेट दिया था। केएल राहुल की टीम 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 183 रन बना पाई।

अंतिम ओवर में कार्तिक ने किया कमाल 

राजस्थान रॉयल की जीत के हीरो कार्तिक त्यागी त्यागी रहे हैं। जिन्होंने सिर्फ आखरी ओवर में 1 रन देकर दो विकेट लिए हैं। आखरी ओवर में कार्तिक त्यागी ने निकोलस पूर्ण और दीपक हुड्डा को आउट किया।

मैच के बाद जसप्रीत बुमराह ने ट्वीट करते हुए लिखा ,” क्या ओवर था कार्तिक त्यागी। दबाव की स्थिति में खुद को शांत रखना और टीम के लिए अहम भूमिका निभाना शानदार खेल। बहुत प्रभावशाली खेल। जसप्रीत बुमराह के तारीख को सुनकर कार्तिक त्यागी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। कार्तिक को अपने हीरो से अपनी तारीफ सुनना बहुत अच्छा लगा। बुमराह के ट्वीट के जवाब में कार्तिक त्यागी में लिखा ,” मुझे मेरे हीरो द्वारा मेरी तारीफ करना बहुत अच्छा लगा।”

Comments

Translate »