Site icon www.4Pillar.news

कियारा आडवाणी ने ‘इंदु की जवानी’फिल्म की शूटिंग पूरी कर दी पार्टी

कियारा आडवाणी ने 'इंदु की जवानी' फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। शूटिंग पूरी होने की जानकारी कियारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दी है।

कियारा आडवाणी ने ‘इंदु की जवानी‘ फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। शूटिंग पूरी होने की जानकारी कियारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दी है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने गुरुवार के दिन दिन अपनी इंस्टाग्राम स्ट्रोरी पर फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बारे में लिखा है। अभिनेत्री ने शूटिंग खत्म होने के बाद पार्टी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। कियारा ‘इंदु की जवानी’ फिल्म के स्टारकास्ट के साथ केक काटती हुई नजर आ रही है।जानिए किस तरह का बॉयफ्रेंड चाहती है बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी


इंदु जवानी फिल्म के साथ बंगाली फिल्म मेकर और लेखक हिंदी सिनेमा में बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में आदित्या सील और मल्लिका दुआ भी हैं। कियारा आडवाणी, अक्षय कुमार ,दिलजीत दोसांझ और करीना कपूर खान के साथ ‘गुड न्यूज़ फिल्म में भी नजर आने वाली हैं।कबीर सिंह मूवी को लेकर शाहिद कपूर ने तोड़ी चुप्पी, पूछा आखिर सब कबीर के पीछे क्यों पड़े हैं


कियारा आडवाणी के दूसरे दो प्रोजेक्ट हैं। एक कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया‘ फिल्म और दूसरी अक्षय कुमार साथ ‘लक्ष्मी बॉम्ब‘ फिल्म है। कियारा आडवाणी ने साउथ मूवी ‘भारत अने नेनु’ फिल्म में अपने शानदार अभिनय से भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस फिल्म में कियारा साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू के साथ नजर आई थी।

Exit mobile version