जानिए किस तरह का बॉयफ्रेंड चाहती है बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी

शाहिद कपूर के साथ फिल्म कबीर सिंह की ज़बरदस्त शुरूआत के बाद कियारा आडवाणी चर्चा में आई है। इस फिल्म में कियारा ने एक चुपचाप रहने वाली कॉलेज गर्ल का किरदार निभाया है। जिसे कबीर सिंह बहुत पसंद करते हैं। हालांकि में फिल्म के किरदार में अपने गुस्से के कारण कबीर सिंह अपना काफी नुकसान कर बैठता है।

हाल ही में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में नजर आए। इस इंटरव्यू में कियारा से पूछा गया कि आपकी नजर में एक आदर्श बॉयफ्रेंड की क्या परिभाषा है। इस पर कियारा ने जवाब देते हुए कहा ,”कोई ऐसा होना चाहिए ,जो काफी एक्सप्रेसिव, जो मुझे प्यार करे तो दर्शाए ,ईमानदार हो,लॉयल हो ,पर्सनैलिटी अच्छी हो,जो अपने आपको लेकर पूरा कॉन्फिडेंट हो और परिवार से प्यार करता हो।”

इस पर शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) ने कियारा को टोकते हुए कहा कि इतनी सारी क्वालिटी तो किसी में नहीं होती। इस पर कियारा ने कहा ,नहीं ऐसे बहुत लोग हैं। शाहिद कपूर ने कहा तुम अपने बॉयफ्रेंड से बहुत सारी उम्मीदें कर रही हो जिस का जवाब देते हुए कियारा ने कहा ,बिलकुल ,ये बेसिक चीजें हैं। शाहिद ने कहा ,तुम्हें ऐसा जवाब देना चाहिए था कि कोई ऐसा शख्स हो जो कबीर सिंह की तरह प्यार करे। इस पर कियारा ने कहा ये तो सबसे मुश्किल है।

 

View this post on Instagram

 

#MereSohneya ❤️

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

आपको बता दें ,शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह देशभर में 3123 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। फिल्म ने ओपनिंग के दिन 20.21 करोड़ रुपए और दूसरे दिन 22.71 करोड़ रुपए की कमाई की है।

Comments

Translate »