रणवीर सिंह के सपोर्ट में KKK 12 फेम Erika Packard हुई टॉपलेस, कहा- लेकिन आप मेरे Bums नहीं देख सकते

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट का सपोर्ट करने के लिए KKK 12 फेम Erika Packard हुई टॉपलेस। कहा- लेकिन आप मेरे बम्स नहीं देख सकते हैं।

पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने पेपर मैगज़ीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया। जिसके बाद खूब बवाल मच गया। रणवीर सिंह के फोटोशूट के खिलाफ देश में कई जगह विरोध प्रदर्शन हुए। उनके खिलाफ पुलिस थानों में शिकायतें दर्ज कराई गई। एक तरफ कुछ लोग रणवीर के फोटोज का विरोध कर रहे हैं , वहीँ दूसरी तरफ उनके समर्थन में भी काफी लोग बोल रहे हैं। अब खतरों के खिलाडी सीजन 12 का हिस्सा रह चुकी एरिका पैकर्ड ने रणवीर का समर्थन किया है।

इन अभिनेत्रियों ने किया समर्थन

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के समर्थन में विद्या बालन , करीना कपूर , जाहन्वी कपूर , करिश्मा कपूर और स्वारा भास्कर ने खुल कर अपनी राय रखी है।विद्या बालन ने तो यहां तक कह दिया ,” पहली बार कोई आदमी ऐसा कर रहा है। इसमें आपत्ति की क्या बात है ? अगर आपको पसंद नहीं है तो मत देखो। हमें भी आंखे सेकने का मौका मिला है। वहीँ, बांग्लादेश मूल के लेखक तस्लीमा नसरीन ने तो बाकयदा रणवीर की न्यूड फोटो को अपने ट्विटर अकाउंट साझा करते हुए शानदार बताया है। अब एरिका पैकर्ड ने टॉपलेस होकर रणवीर को कंपनी दी है।

Erika Packard हुई टॉपलेस

एरिका पैकर्ड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक टॉपलेस फोटो शेयर कर रणवीर सिंह का साथ दिया है। एरिका ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा ,” रणवीर सिंह को कंपनी देने के लिए। लेकिन आप मेरे ‘बम्स’ नही देख सकते। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में एरिका पैकर्ड जींस पहने हुए टॉपलेस नजर आ रही है।

मॉडल एरिका पैकर्ड की टॉपलेस फोटो

पैकर्ड के फेमस मॉडल है। वह रोहित शेट्टी के शो ‘ खतरों के खिलाडी 12’ में भी नजर आ चुकी है। KKK 12 में उनका सफर ज्यादा लंबा नहीं चल पाया। वह पहले हफ्ते में आउट हो गई थी। एरिका की इस सेमी न्यूड फोटो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं।

Comments

Translate »