जन्मदिन खास: ऐसे शुरू हुई थी आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की लव स्टोरी

0
17
जन्मदिन खास: ऐसे शुरू हुई थी आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की लव स्टोरी
फोटोः ताहिरा कश्यप

आज बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। अभिनेता बर्थडे के अवसर जानिए कैसे आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की लव स्टोरी शुरू हुई।

बिग एफएम रेडियो से लेकर छोटे पर्दे पर अपनी छाप छोड़ते हुए बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाले आयुष्मान खुराना का आज 37वां जन्मदिन है। हरियाणा और पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ में पैदा हुए आयुष्मान खुराना ने अपने अभिनय के करियर में बहुत संघर्ष करना पड़ा। उन्होंने एफएम रेडियो से अपने करियर की शुरुआत की। जिसके बाद खुराना ने खतरों के खिलाडी का ख़िताब अपने नाम किया। हालांकि उस समय खतरों के खिलाडी शो का नाम रावडी था। इन सबसे इतर आज हम आपको आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की प्रेम कहानी  

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जिनकी प्रेम कहानी काफी दिलचस्प है। उनमें से एक आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की लव स्टोरी भी है। ताहिरा और खुराना की जोड़ी को बॉलीवुड की सफलतम जोड़ियों में से एक माना जाता है। अभिनेता की पत्नी ताहिरा के साथ प्रेम कहानी काफी दिलचस्प है।

बता दें कि आयुष्मान और ताहिरा की प्रेम कहानी कोचिंग क्लास से शुरू हुई थी। उस समय दोनों 12 वीं कक्षा में थे। दोनों का टीनएज में नजदीकियां बढ़ने का किस्सा काफी मजेदार है। आयुष्मान के भाई अपार शक्ति खुराना ने एक साक्षात्कार में बताया था कि उनके पापा का कॉलम उस अख़बार में छपता था जिसमें ताहिरा के पिता राजन कश्यप काम करते थे। अंकल और पापा एक दूसरे को अच्छी तरह जानते थे और ताहिरा और आयुष्मान कोचिंग क्लास में एक दूसरे से मिलते रहते थे।

पहली बार ऐसे मिले थे दोनों के फैमिली 

एक दिन आयुष्मान के पिताजी और ताहिरा के पापा ने तय किया कि क्यों न दोनों परिवार शाम को एकसाथ डिनर पर इकट्ठा हों। इस बात के बारे में ताहिरा और आयुष्मान खुराना को नहीं पता था। शाम को जब दोनों परिवार रात्रिभोज पर इकट्ठा हुए तो ताहिरा और खुराना एक दूसरे को देखकर चौंक गए। दोनों एक साथ ट्यूशन पढ़कर आए थे और इस बात के बारे में नहीं पता था कि अपने घरवालों के सामने भी मिलने वाले हैं।

अभिनेता आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप में एक साथ थिएटर भी किया। कहते हैं दोनों का ‘लव ऐट फस्ट साइट’ वाला मामला था। आयुष्मान ने अपने भाई अपर शक्ति को इस बारे में बताया हुआ था कि उनकी फ्रेंडशिप चल रही है।

बता दें ,शादी के बाद आयुष्मान खुराना अपने बॉलीवुड करियर के लिए मुंबई चले आए और ताहिरा कश्यप चंडीगढ़ में ही रह रही थी। लगभग चार साल तक दोनों एक दूसरे से दूर रहे। बाद में ताहिरा मुंबई चली आई। आज की तारीख में ये जोड़ी खुशहाल जिंदगी जी रही है। दोनों को सिने जगत की सफल जोड़ियों में से एक माना जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here