जानिए, करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की

बॉलीवुड हिंदी मूवी पल पल दिल के पास शुक्रवार के दिन रिलीज हो गई। इस फिल्म के जरिए करण देओल और सहर बाम्बा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म का निर्देशन करण देओल के पिता सनी देओल ने किया है। जबकि इस फिल्म के निर्माता सनी देओल के पिता और करण देओल के दादा धर्मेंद्र हैं।

‘पल पल दिल के पास’ को फिल्म समीक्षकों ने भी कुछ खास तवज्जो नहीं दी है। फिल्म समीक्षक कमाल राशिद खान ने अपने ट्वीटर एकाउंट के जरिए ‘पल पल दिल के पास’ मूवी को करण देओल का करियर शुरू होने से पहले ही खत्म करने वाली फिल्म बताया है। जिसके लिए उन्होंने बीजेपी सांसद और अभिनेता सनी देओल को जिम्मेदार ठहराया है। कमाल राशिद खान ने इस फिल्म को एक स्टार दिया है।

रोमांटिक लव स्टोरी फिल्म पल पल दिल के पास को लेकर दर्शकों में ज़बरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। हालांकि, फिल्म ने पहले दिन बॉक्स पर कमाई के मामले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। फिल्म समीक्षक सुमित कड़ेल के अनुसार इस फिल्म ने पहले दिन एक करोड़ रुपए की कमाई की है।

वहीँ फिल्म की कहानी की बात करें तो ,करण देओल इस फिल्म में एक ट्रैकिंग कंपनी के मालिक हैं। जो मनाली में स्थित है। वहीं सहर बाम्बा दिल्ली की रहने वाली एक लड़की का किरदार निभाती है। फिल्म की कहानी में मनाली की खूबसूरती को बहुत अच्छे तरीके से दिखाया गया है।

Comments

Translate »