अभिनेत्री कोएना मित्रा ने सबसे ताकतवर नेता बनने पर पीएम मोदी को ट्विटर पर दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दुनिया के सबसे ताकतवर नेता बनने पर बॉलीवुड अभिनेत्री कोएना मित्रा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर दी बधाई ,राहुल गांधी को किया टैग।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दुनिया का सबसे ताकतवर नेता चुना गया है। ब्रिटिश हेराल्ड रीडर्स पोल में पीएम नरेंद्र मोदी को डोनाल्ड ट्रंप ,शी जिनपिंग ,व्लादिमीर पुतिन को मुकाबले सबसे ताकतवर नेता चुना गया है। इस पोल के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थकों में ज़बरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। इसी सिलसिले में बॉलीवुड अभिनेत्री कोएना मित्रा ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए अपने ट्विटर एकाउंट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी। अपने बधाई ट्वीट में अभिनेत्री ने राहुल गांधी को भी टैग किया है।

आपको बता दें ,ब्रिटिश हेराल्ड पत्रिका ने दुनिया के सबसे ताकतवर नेता को चुनने के लिए अपने पाठकों से पोल सर्वे करवाया था। इस लिस्ट में पुरे विश्व की 25 हस्तियों को शामिल किया गया था। फाइनल लिस्ट तैयार करने वाले पैनल ने सबसे ताकतवर नेता का तगमा देने के लिए चार उम्मीदवारों ,भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ,अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ,चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग और रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के नाम सामने रखे। जिनमे से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबको पछाड़करपहले नंबर पर अपनी जगह बनाई। पत्रिका का दावा है कि चयन प्रक्रिया मूल्यांकन इन सभी आंकड़ोंके व्यापक अध्ययन के बाद किया गया है।

वहीँ कोएना मित्रा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2004 में ‘मुसाफिर “साल 2005 में ‘एक खिलाडी एक हसीना ‘ साल 2006 में ‘अपना सपना मनी मनी’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

Comments

Translate »