फिल्म मिशन मंगल की प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने उठाया रिपोर्टर का फोन, जानिए फिर क्या हुआ

मिशन मंगल की प्रमोशन के दौरान पत्रकारों द्वारा टेबल पर कवरेज के लिए रखे गए माइक और फोन में से अचानक एक फोन की घंटी बजने लगी। जिसको अभिनेत्री तापसी पन्नू के कहने पर अक्षय कुमार ने रिसीव किया और नंबर देख कर बोलने लगे ‘हेलो कृष्णा जी ,हम लोग एक प्रेस कान्फ्रेंस में हैं। मैं अक्षय कुमार बोल रहा हूं। इस फोन के मालिक आपसे थोड़ी देर में बात कर लेंगे।

आपको बता दें कुछ दिन पहले फिल्म फिल्लोरी की प्रमोशन इवेंट के दौरान अनुष्का शर्मा भी ऐसा ही कर चुकी हैं। अनुष्का शर्मा ने भी साउंड बाइट के लिए टेबल पर रखे हुए रिपोर्टर के फोन को उठाकर बात करना शुरू कर दिया था। इस दौरान अनुष्का श्रम के साथ दिलजीति दोसांझ भी थे।


अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘मिशन मंगल के लिए आजकल चर्चा में हैं। उनकी यह फिल्म आज स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज हो चुकी है। अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल में उनके साथ विद्या बालन ,तापसी पन्नू ,कीर्ति कुलहरि ,सोनाक्षी सिन्हा, शरमन जोशी और नित्या मेनन मुख्य भूमिका निभा रही हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ के साथ आज जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाउस’ और ब्रैड पिट की ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड भी रिलीज हो रही हैं।

Comments

Translate »