सलमान खान की भारत फिल्म के लिए बेताब नजर आ रहे हैं लोग

सलमान खान की भारत फिल्म कल 5 जून को रिलीज हो रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग जोरों पर चल रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखकर ऐसा लग रहा है कि कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी।

‘भारत फिल्म’ को लेकर बड़े शहरों में ज्यादा उत्साह दिखाई दे रहा है। इस ईद के मौके पर ‘दबंग सलमान खान’ की फिल्म देखने के लिए लोग बेताब नजर आ रहे हैं। भारत के ‘हैदराबाद’ शहर में फिल्म को लेकर दीवानगी नजर आ रही है। हैदराबाद में 60 फ़ीसदी से अधिक एडवांस बुकिंग हो चुकी है। ऐसा माना जा रहा है रिलीज वाले दिन 5 जून को सभी थिएटर खचाखच भर जाएंगे।


‘मुंबई’ में भी ऐसा ही उत्साह नजर आ रहा है। शहर में 15 फ़ीसदी थिएटर ‘हाउसफूल’ हो चुके हैं। मुंबई में फिल्म को लेकर ज्यादा मारामारी देखने को मिल रही है। दिल्ली में भी फिल्म के लिए जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है। दिल्ली में अब तक 25 फ़ीसदी सिनेमाघर हाउसफुल हो चुके हैं। वहीं चेन्नई में फिल्म को लेकर दिल्ली से भी ज्यादा उत्साह नजर आ रहा है।


चंडीगढ़,पुणे और अहमदाबाद में फिल्म को लेकर ‘निल बटे सन्नाटा’ दिखाई दे रहा है। इन शहरों में ‘भारत फिल्म’ को देखने में लोग कोई खास रूचि नही दिखा रहे हैं। ये भी हो सकता है कि इन शहरों में कल रिलीज के समय कुछ उछाल दिखे।

Comments

Translate »