सांड की आंख फिल्म का पहला पोस्टर जारी

सांड की आंख फिल्म का पहला पोस्टर जारी हुआ है। पोस्टर में तापसी पन्नू और भूमी पेडनेकर मेरठ की चर्चित निशानेबाज चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर का किरदार निभा रही हैं।

इस साल फरवरी में फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने घोषणा की थी कि मशहूर निशानेबाज चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की बायोपिक बनाएंगे। जब उन्होंने इसकी घोषणा की थी तो दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी उत्साह दिखा। फिल्म में मुख्य भूमिका में तापसी पन्नू और भूमी पेडनेकर निभा रही हैं। जब से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से दोनों अभिनेत्रियां फिल्म के लुक को छुपा रही थी।

कल फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं ने घोषणा की थी कि आज फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया जाएगा। अंतत: इंतजार खत्म हुआ और फिल्म का पहला पोस्टर जारी हो गया है। पोस्टर में दोनों अभिनेत्रियां 60 वर्षीय शूटर दादी की तरह दिखाई दे रही हैं। फिल्म सांड की आंख के पोस्टर में तापसी पन्नू और भूमी पेडनेकर के चेहरे पर झुर्रियां और सफ़ेद बाल नजर आ रहे हैं। दोनों ने हाथ में बंदूक पकड़ी हुई है।

फिल्म सांड की आंख के निर्माता अनुराग कश्यप और निधि परमार हैं। फिल्म की कहानी तुषार हीरानंदानी ने लिखी है। फिल्म इस दिवाली के समय पर रिलीज़ होगी।

Comments

Translate »