Lines Trailer : हिना खान ने शेयर किया अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Lines’ का ट्रेलर, जानिए कब और कहाँ देख सकते हैं आप हिना की ये फिल्म 

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर उनकी नई फिल्म “Lines” का ट्रेलर शेयर किया है। ट्रेलर में हिना एक कश्मीरी लड़की का किरदार निभाते नजर आ रहीं हैं, जिसे उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली हिना खान अब नए-नए प्रोजेक्ट्स के जरिये अपने फैंस का मनोरंजन करती हैं। आज हिना इंडस्ट्री में जाना-माना नाम बन चुकी हैंऔर उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है।

हाल ही में ने हिना ने अपनी फिल्म “Lines” का ट्रेलर शेयर किया है। जिसमे हिना एक कश्मीरी लड़की का किरदार निभाते नजर आ रहीं हैं। इस फिल्म की कहानी भारत-पाकिस्तान के बॉर्डर और कश्मीर के मुद्दों के इर्द-गिर्द घूमती हैं। इस फिल्म को कुंवर शक्ति सिंह और रहत काजमी ने लिखा है और हुसैन खान ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है।

क्या दिखाया गया है “Lines” के ट्रेलर में

फिल्म “लाइन्स” के ट्रेलर में हिना एक कश्मीरी लड़की की किरदार में नजर आ  रहीं हैं, ये लड़की अपनी दादी को उनकी सीमा पार रहने वाली बहन से मिलवाना चाहती हैं। काफी मुश्किलों के बाद जब दोनों बहने मिल जाती हैं तो देश में कुछ समय बाद कारगिल वॉर शुरू हो जाता है।

 

ट्रेलर में हिना खान के किरदार का दमदार डायलॉग भी सुनने को मिलता है। जो कहती है, “काश कोई सुबह ऐसी हो की हम उठे और ये लकीरे मिट जाएं!”

आप कहाँ देख सकते हैं फिल्म “Lines”

हिना खान की फिल्म “Lines” ‘वूट सेलेक्ट फिल्म फेस्टिवल’ में भी दिखाई जाएगी, और आप फिल्म को 29 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म वूट पर भी देख सकते हैं।

Comments

Translate »