Video: राहुल वैद्य ने दिशा परमार संग शादी करने के बाद सुनाया सुहागरात का किस्सा, बोले-पहली रात बर्बाद कर दी

अभिनेता राहुल वैद्य और दिशा परमार 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए हैं।  राहुल वैद्य ने शादी के बाद रखी गई एक रिसेप्शन पार्टी में अपनी सुहागरात का मजेदार किस्सा सुनाया। जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

रिसेप्शन पार्टी में राहुल ने किया मजेदार खुलासा 

राहुल वैद्य और दिशा परमार 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। अपनी शादी को नव दंपति ने खूब इंजॉय किया। इन दोनों की शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। अपनी शादी के बाद राहुल वैद्य ने एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया । जिसमें वह अपने परिवार वालों के साथ खूब महफिल लूटते हुए नजर आए। शादी की पार्टी के दौरान राहुल वैद्य ने सभी के सामने अपनी सुहागरात का मजेदार किस्सा सुना सुनाया। उन्होंने कहा कि मामा जी ने उनकी फर्स्ट नाइट को जबरदस्त तरीके से बर्बाद कर दिया ।

सुनाई अपनी फर्स्ट नाइट की स्टोरी 

दिशा परमार और राहुल वैद्य की रिसेप्शन पार्टी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें  वैद्य अपनी स्टोरी सुना रहे हैं। यह वीडियो उनके फैन पेज पर साझा किया गया है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में राहुल वैद्य को एक माइक पर अपनी शादी में आए मेहमानों से बात करते हुए देखा जा सकता है। पार्टी की स्टेज पर उनके साथ दिशा परमार और परिवार के सदस्यों सहित दोस्त भी दिखाई दे रहे हैं।

मामा ने सुहागरात बर्बाद कर दी 

राहुल वैद्य अपनी फर्स्ट नाइट का किस्सा सुनाते हुए कहते हैं ,” मेरे मामा आज सुबह आए मेरे कमरे में। आज सुबह 8:00 बजे से मेरे कमरे में है। यह मेरी पहली रात थी। मैं आप सभी से बताना चाहता हूं। हम सभी परिवार हैं। मेरे दो और चचेरे भाई सुरेश और अर्पित वे मेरे साथ पार्टी कर रहे थे। मैंने उन्हें अपने कमरे में आने के लिए कहा ,पता नहीं क्या हुआ । लेकिन वह और मनोज मामा सुबह 3:00 बजे मेरे कमरे में आए। मेरी पहली रात है, यह क्या चल रहा था और मेरी पत्नी ने मुझसे पूछा हमारे कमरे में और भी कोई है क्या। मैंने कहा, तो यह महान लोग हैं।”

देखें मजेदार वीडियो 

https://www.instagram.com/p/CRbOXufBB4C/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

अभिनेता ने आगे कहा,” वह बाद में सोने चले गए। लेकिन एक दूसरे मामा ने सुबह दरवाजा खटखटाया पूछा कि क्या वह सो रहा है। मैंने कहा हां फिर वह बोले वहां मेरा जैकेट लेने आए हैं। सीधे अपने मामा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा मामा 12:00 बजे भी जैकेट लिया जा सकता था। लेकिन धन्यवाद 8:00 बजे आकर मेरी नींद खराब करने के लिए। राहुल वैद्य की यह दास्तान सुनकर वहां मौजूद सभी लोग बड़ी जोर से हंसने लगे। राहुल वैद्य की फर्स्ट नाईट का किस्सा सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Comments

Translate »