Site icon www.4Pillar.news

Madhuri Dixit ने बेटे अरिन नेने पर लुटाया प्यार, 21वें बर्थडे पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर दी बधाई 

Madhuri Dixit ने बेटे अरिन नेने पर लुटाया प्यार, 21वें बर्थडे पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर दी बधाई

Madhuri Dixit: माधुरी दीक्षित ने अपने बेटे अरिन नेने के बर्थडे पर कंई खबसूरत तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने अपने लाडले के लिए एक…

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वे अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। वहीं आज 17 मार्च को माधुरी के बेटे अरिन का 21वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर माधुरी ने पुरानी यादों को ताजा किया है। एक्ट्रेस ने अपने बेटे संग कंई थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी दिल की बात लिखी है।

Madhuri Dixit ने बेटे अरिन के बर्थडे पर शेयर किया ये वीडियो

सामने आए वीडियो में अरिन को अपनी माँ माधुरी दीक्षित और पिता डॉ नेने के साथ पोज देते देखा जा सकता है। इसके अलावा इस वीडियो में उनके बचपन की भी कंई तस्वीरें है। इस प्यारे से वीडियो को साझा करते हुए माधुरी ने लिखा, “21वां बर्थडे मुबारक को अरिन। आप आज जो है उसपर हमें बहुत गर्व है और जीवन की यात्रा में आपको आगे बढ़ते हुए देखने के लिए उत्सुक हूँ।”

पढ़ाई के लिए विदेश में रहते है माधुरी के बेटे

बता दे कि अरिन के अलावा माधुरी का एक और बेटा है जिसका नाम रेहान है। एक्ट्रेस के दोनों बेटे लाइमलाइट से दूर रहते है और इस समय वे विदेश में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे है।

Exit mobile version