Site icon www.4Pillar.news

BB13: माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा को मारा थप्पड़,देखें वीडियो

बिग बॉस के घर में माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा को थप्पड़ मार दिया। इस बात पर संस्कारी लड़का गुस्से से बेकाबू हो गया। जानें क्या हुआ है बिग बॉस के घर में ?

बिग बॉस 13 में खूब मचा हुआ है घमासान

बिग बॉस के घर में माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा को थप्पड़ मार दिया। इस बात पर संस्कारी लड़का गुस्से से बेकाबू हो गया। जानें क्या हुआ है बिग बॉस के घर में ?

बिग बॉस के घर में इन दिनों जमकर घमासान मचा हुआ है। घर में चाहे कोई अच्छा टास्क हो या फिर किचन ड्यूटी हर बात पर प्रतियोगी लड़ते-झगड़ते हुए नजर आते हैं। हैरान करने वाली बात तो तब हुई जब माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा को थप्पड़ मार दिया।

माहिरा के थप्पड़ मारने पर संस्कारी लड़का गुस्से से अपना आपा खो बैठा। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को बिग बॉस फीवर नाम के ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया गया है। लोग इस वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ट्विटर पर किए गए इस वीडियो में,माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के बीच नोंक-झोंक होती हुई नजर आ रही है। वीडियो में पहले रोटी बनाने को लेकर माहिरा शर्मा ,शेफाली बग्गा ,असीम रियाज, पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई के बीच झगड़ा होता है।

https://twitter.com/BiggBossFever/status/1212806937160511489

इसी बीच रश्मि देसाई कहती है कि मुझे माहिरा शर्मा से रोटी नहीं बनवानी है। माहिरा शर्मा गुस्से में बैठी होती है। जिसके पास पारस छाबड़ा उनको मनाने के लिए आते हैं। लेकिन तभी माहिरा शर्मा उन्हें थप्पड़ मार देती है।

इस बात पर गुस्से से बेकाबू हुए पारस छाबड़ा ने कहा ,” मुझसे बेकार की बातों पर झगड़ा मत करना। मैं ऐसी लड़कियों से दूर रहता हूं ,जो लड़कों पर हाथ उठाती हैं। मेरे लिए मेरा आत्मसम्मान पहले है। “

Exit mobile version