मल्लिका शेरावत का बड़ा खुलासा,हॉटनेस चेक करने के लिए प्रोड्यूसर करना चाहता था ऐसा काम

कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री ने फिल्मों को लेकर ऐसे खुलासे किए कि हैरान रह गए कॉमेडी किंग कपिल।

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत अपनी आने वाली वेब सीरीज की प्रमोशन में लगी हुई है। इस वेब सीरीज में मल्लिका शेरावत बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर के साथ काम कर रही है। हाल ही में अपनी वेब सीरीज की प्रमोशन के लिए मल्लिका शेरावत ,एकता कपूर और तुषार कपूर के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर पहुंची। शो के सेट पर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने मल्लिका शेरावत के साथ खूब हंसी-मजाक किया।

कपिल शर्मा में शो पर पहुंची अभिनेत्री मल्लिका शेरावत से पूछा कि लोग अपनी रोटियां गर्म रखने के लिए आपकी तस्वीर वाले पेपर में लपेटते थे ,क्या यह सच है ? इस बात को सुनकर मल्लिका शेरावत हंसने लगी और साथ ही उन्होंने बैली पर अंडा फ्राई करने वाला किस्सा भी सुनाया।

कपिल शर्मा के सवालों का जवाब देते हुए मल्लिका शेरावत ने कहा कि गाने की शूटिंग के समय प्रो़ड्यूसर मेरी हॉटनेस चेक करने के लिए मेरी बैली पर अंडा फ्राई करने की बात कर रहे थे। यह बात उन्होंने एक कोरियोग्राफर के जरिए कही थी। मल्लिका शेरावत की बात सुनकर कपिल शर्मा और शो की जज भी हैरान हो गई। हालांकि मल्लिका शेरावत ने आगे बताया कि उन्होंने इस चीज के लिए मना कर दिया था।

आपको बता दें , बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत फिल्म इंडस्ट्री में अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है। मल्लिका शेरावत ने मर्डर ,हिस्स’ ,डर्टी पॉलिटिक्स और डबल धमाल जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है। मल्लिका शेरावत हर साल ‘कांन्स फिल्म फेस्टिवल’ में भी हिस्सा लेती हैं।

Comments

Translate »