कोरोना वायरस की वजह से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले मैचों को किया गया रद्द

कोरोना वायरस के बढ़ते हुए खतरे को देखते हुए भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले दोनों वनडे मैचों को रद्द कर दिया गया है।

आपको बता दें दूसरा वनडे मैच लखनऊ में 15 मार्च को और तीसरा वनडे मैच कोलकाता में 18 मार्च को खेला जाना था। इससे पहले इन दोनों मैच को खाली स्टेडियम में खेले जाने की खबर थी। इस तीन मैचों की सीरिज़ का पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था।

कोलकाता में होने वाले अंतिम वनडे मैच को लेकर स्थिति अभी भी साथ नहीं थी लेकिन बीसीसीआई ने शुक्रवार को स्थिति साफ करते हुए कहा कि अब यह वनडे सीरिज़ नहीं खेली जाएगी। आपको बता दें ,कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल को भी 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है।  इससे पहले यह टूर्नामेंट 29 मार्च से शुरू होनी थी।

आपको बता दें भारत में कोरोना वायरस की वजह से 2 लोगों की मौत हो चुकी है। जिनमें से एक दिल्ली और दूसरा कर्नाटक के कलबुर्गी का रहने वाला था। सुनील जोशी बने भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता

बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरिज़ आने वाले समय में फिर से खेली जाएगी। बीसीसीआई ने शुक्रवार के दिन जारी एक बयान में इस बात की पुष्टि की है। बीसीसीआई ने इन मैचों के स्थगन की वजह कोरोना वायरस है। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम का दक्षिण अफ्रीका दौरा भी रद्द हो गया है।

Comments

Translate »