MLA ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से की रणबीर,दीपिका,मलाइका सहित इन सितारों के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग

0
Mumbai Police Commissioner Deepika Padukone, Arjun Kapoor, Malaika Arora, Shahid Kapoor, Zia Akhtar, Ayan Mukerjee, Vicky Kaushal, Ranbir Kapoor, Varun Dhawan
बॉलीवुड निर्देशक करण जोहर के घर पर उनकी पार्टी में पहुंचे सभी अभिनेताओं के खिलाफ दिल्ली के विधायक 'मनजिंदर सिरसा' ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को एफआईआर दर्ज करने

बॉलीवुड निर्देशक करण जोहर के घर पर उनकी पार्टी में पहुंचे सभी अभिनेताओं के खिलाफ दिल्ली के विधायक ‘मनजिंदर सिरसा’ ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

फिल्म निर्माता करण जोहर के घर पर हुई पार्टी का मुद्दा गर्माता जा जा रहा है। शिरोमणि ‘अकाली’ दल के दिल्ली से विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा करण की पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड सितारों पर ‘ड्रग्स’ लेने का आरोप लगाया है। उन्होंने सितारों को माफ़ी मांगने से भी मना कर दिया है। फ़िल्मी सितारों को डोप टेस्ट की चुनौती देकर उन्होंने मुंबई पुलिस कमिश्नर से सितारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग भी की है।


सिरसा ने अपने ट्वीट में लिखा ,” मैंने मुंबई पुलिस कमिश्नर से अनुरोध किया है कि वे वीडियो में ड्रग पार्टी कर रहे सितारों के खिलाफ ‘द नार्कोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस एक्ट, 1985 के तहत एफआईआर दर्ज करें। पार्टी के इस वीडियो को करण जोहर खुद ट्विटर पर अपलोड किया था।” अपने इस ट्वीट के साथ सिरसा ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को भेजे गए लेटर की कॉपी भी शेयर की।

हालांकि, अभी तक पार्टी में मौजूद सितारों की इस विवाद पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। करण जोहर की इस पार्टी में पहुंचने वाले दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर, जोया अख्तर, अयान मुखर्जी, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, वरुण धवन हैं। सिरसा इन सबके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here