माँ ने अपने 15 साल के बेटे को खंबे से बांधा और फिर आँखों में डाल दिया लाल मिर्च पाउडर, दर्द से चिल्लाता रहा लड़का, देखिए viral Video 

खौफनाक सजा का ये मामला तेलंगना से सामने आया है, जहां एक माँ ने अपने 15 वर्षीय बेटे को खम्बें से बांधकर उसकी आँखों में लाल मिर्च पाउडर डाल दिया।

माँ-बाप अपने बच्चे को हर एक गलत आदत से दूर रखना चाहते है। जिसके लिए उन्हें कभी कभी बच्चे के साथ सख्ती से भी पेश आना पड़ता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसने अपने बच्चे के साथ सख्ती की सभी हदें पार कर दी। महिला ने अपने 15 वर्षीय बेटे को ऐसी सजा दी कि जिसे सुन किसी की भी रूह कांप उठे।

महिला ने अपने बच्चे को दी खौफनाक सजा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो तेलंगना का बताया जा रहा है। दरअसल जब एक औरत को पता चला कि उसके बेटे को गांजे की आदत लग चुकी है, तो उसने बेटे को सुधारने के लिए ये दिल दहला देने वाला कदम उठाया। पहले तो महिला ने अपने बेटे को खंबे से बांधा, और फिर उसकी आँखों में मुट्ठी भरकर लाल मिर्च पाउडर झोंक दिया।

यहां देखिए वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का अपनी माँ के सामने कैसे रो-चिल्ला रहा है, लेकिन महिला पर कोई असर नहीं है। अपने गंजेड़ी बेटे को सबक सिखाने के चक्कर में महिला ने ये तक नहीं सोचा कि ऐसा करने से उसकी आँखों की रौशनी भी जा सकती है।

लोगों के रिएक्शन

सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो सामने आया लोगों ने इसपर खूब प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने जहां महिला के तरीके को गलत बताया तो कुछ लोगों ने उनका समर्थन भी किया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बच्चे की पिटाई तक तो ठीक है लेकिन आँखों में चिल्ली पाउडर डालना कुछ ज्यादा ही हो गया। दूसरे ने लिखा, ‘डंडे से भी तो पिट सकते थे ना।’ एक अन्य ने लिखा, आँखों में चिल्ली पाउडर डालना एक क्रिमिनल गतिविधि है और इसके लिए सजा मिलनी चाहिए।’

Comments

Translate »