Site icon www.4Pillar.news

सांसद जया बच्चन मानसून सेशन में भोजपुरी स्टार रवि किशन पर भड़की-बोली जिस थाली में खाया,उसी में छेद किया

मानसून सत्र की कारवाही के दौरान बीजेपी सांसंद रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग मुद्दे को उठाया। जिस पर सांसद जया बच्चन ने अपनी प्रतिकिया दी है।

मानसून सत्र की कारवाही के दौरान बीजेपी सांसंद रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग मुद्दे को उठाया। जिस पर सांसद जया बच्चन ने अपनी प्रतिकिया दी है।

समाजवादी पार्टी की सांसंद जया बच्चन ने मानसून सत्र में भोजपुरी सुपर स्टार रवि किशन के ब्यान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा ,” जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है ,उन्ही लोगों ने इस गटर बुलाया है। मैं इससे पूरी तरह असहमत हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि सरकार इन लोगों को बताए ,जिन्होंने इससे अपना नाम और प्रसिद्धि कमाई है कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना बंद करें। ”

जया बच्चन ने मानसून सत्र में कहा ,”मैं बहुत शर्मिंदा हूं कि कल हमारे एक सांसद ने लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बोला। ये शर्म की बात है ,’ जिस थाली में खाते हैं ,उसी में छेद करते हैं। गलत बात है,फिल्म इंडस्ट्री को सरकार का समर्थन चाहिए। ”

सांसद जया बच्चन के ब्यान के बाद भारतीय जनता पार्टी के गोरखपुर से सांसद और भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एएनआई से कहा ,” मुझे जया जी से ये उम्मीद नहीं थी। मुझे लगा था कि मेरे कल के वक्तव्य पर जया जी आज समर्थन देंगी। या तो उन्होंने मेरी बात सुनी ही नहीं। उनकी पार्टी अलग है उनकी विचारधारा अलग है।”

आपको बता दें, कल लोकसभा में सांसद रवि किशन ने कहा था कि ड्रग का शिकार बॉलीवुड भी है। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एनसीबी अच्छा काम कर रही है। मैं सरकार से अनुरोध करता हूं की पड़ोसी मुल्कों को सबक सिखाने के लिए दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ सख्त सजा दी जाए।

Exit mobile version