Munawar Faruqui ने धूमधाम से मनाया वाइफ महजबीन का बर्थडे, पहली बार सामने आई फैमिली फोटोज 

Munawar Faruqui : मुनव्वर फारुकी ने इसी साल दूसरी शादी की है। वहीं अब कॉमेडियन ने अपनी वाइफ महजबीन का बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

बिग बोस 17 के विनर और मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते है। मुनव्वर ने इसी साल मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से गुपचुप शादी की थी। बता दे कि कॉमेडियन ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा था और उन्होंने किसी को भी कानोंकान इस बात की भनक तक नहीं लगने दी थी। वहीं अब शादी के बाद मुनव्वर ने पहली बार अपनी बेगम का बर्थडे सेलिब्रेट किया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Munawar Faruqui ने यूं मनाया वाइफ महजबीन का बर्थडे

सामने आई तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि Munawar Faruqui ने काफी ग्रैंड तरीके से अपनी वाइफ का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान कॉमेडियन अपनी बेगम को ‘जान’ कहकर प्यार लुटाते नजर आए। मुनव्वर ने महजबीन के लिए एक स्पेशल केक मंगवाया था जिसपर जान लिखा था। वहीं फूलों के गुलदस्ते और गिफ्ट्स के साथ उन्होंने अपनी पत्नी का बर्थडे स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस दौरान कपल के दोनों बच्चे भी उनके साथ नजर आए। बता दे कि पहली बार है जब मुनव्वर की उनकी वाइफ और दोनों बच्चों के साथ कोई तस्वीर सामने आई हो।

बता दे कि मुनव्वर फारुकी ने इससे पहले जैस्मिन नाम की एक लड़की से शादी की थी। हालाँकि दोनों की शादी काफी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और साल 2022 में दोनों अलग हो गए थे। पहली शादी से मुनव्वर का एक बेटा मिखाइल भी है, जो अब उनके साथ ही रहता है। वहीं महजबीन कोटवाला की भी ये दूसरी शादी है और पहली शादी से उनकी एक बेटी समायरा है।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें मुनव्वर फारुकी की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे अक्सर अपनी कॉमेडी वीडियो को लेकर चर्चा में बने रहते है। वहीं अब खबर आ रही है कि वे जल्द ही किसी वेब सीरीज में भी नजर आ सकते है। हालाँकि अभी तक उन्होंने कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *