राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी दिनेश निकला अंतरराज्यीय क्राइम सिंडीकेट का प्रमुख मेंबर

दिनेश उर्फ ढिल्लू हरियाणा के सोनीपत जिले की गोहाना तहसील के ग्राम मदीना का रहने वाला है। 22 वर्षीय दिनेश उत्तर प्रदेश, हरियाणा में हत्या, हत्या के प्रयास और डकैती आदि के जघन्य मामलों में वांछित है। इसके अलावा है अंतरराज्यीय टॉप गैंगस्टर नवीन बाली , मोनू ललहेरी और कौशल के साथ जुड़ा हुआ है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अंतरराज्यीय क्राइम सिंडीकेट के मेंबर को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान दिनेशपुर उर्फ़ ढिल्लू के रूप में हुई है। वह राष्ट्रीय स्तर का कबड्डी खिलाड़ी रह चुका है और दिल्ली एनसीआर के कुख्यात अंतरराज्यीय गैंगस्टर के साथ उसके संबंध है। स्पेशल सेल ने उसके पास से एक पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं।

स्पेशल सेल ने किया खुलासा

स्पेशल सेल ने शनिवार के दिन बताया कि हरियाणा के सोनीपत जिले के ग्राम मदीना का रहने वाला दिनेश उत्तर प्रदेश और हरियाणा में हत्या, हत्या के प्रयास और डकैती आदि के कई मामलों में वांछित है। इसके साथ वह दिल्ली एनसीआर के खूंखार अंतरराज्यीय गैंगस्टर के साथ जुड़ा हुआ है।

पत्नी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया

पुलिस ने कब बताया कि हरियाणा पुलिस ने पिछले साल उसे नवंबर महीने में उसकी पत्नी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया था। ढिल्लू पर 5000 रूपये का इनाम घोषित किया था। फिलहाल वह जेल में बंद है और अपने आकाओं के निर्देश अनुसार अपने प्रतिद्वंदी गैंगस्टर्स के सदस्यों को खत्म करने की योजना बना रहा था।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि नवंबर 2021 में दिनेश ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी। वहीँ, जनवरी 2022 में आरोपी ने अपने साथी  सत्यवान के साथ हरियाणा के रोहतक के गांव खिड़वाली में सत्यवान के चचेरे भाई की हत्या का बदला लेने के लिए एक शख्स रोहतास की हत्या कर दी थी। 1 सप्ताह पहले 23 अप्रैल 2022 को आरोपी ने अपने साथियों कमली कांत और अन्य के साथ मिलकर संदीप के घर में आग लगा दी थी। संदीप झज्जर के आसौदा गांव का रहने वाला है। इसके अलावा उसने यूपी के शामली में हथियार दिखाकर एक फॉर्च्यूनर कार लूट ली थी।

कबड्डी में हरियाणा का प्रतिनिधित्व किया

दिनेश जूनियर नेशनल कबड्डी खिलाड़ी है और उसने विभिन्न टूर्नामेंटों में हरियाणा का प्रतिनिधित्व किया है। स्नातक की पढ़ाई के दौरान वह गैंगस्टर मोनू लल्हेरी  और कौशल के संपर्क में आया था। जिसके बाद वह हत्या जैसे जघन्य अपराधों को अंजाम देने लगा था।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4pillar

4pillar.news भारत का प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल है। स्वतंत्र और निष्पक्ष समाचार के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं हम।

4pillar has 8971 posts and counting. See all posts by 4pillar

One thought on “राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी दिनेश निकला अंतरराज्यीय क्राइम सिंडीकेट का प्रमुख मेंबर

Comments

Translate »

Discover more from www.4Pillar.news

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री
कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री