कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर ‘शहजादा’ की नई रिलीज डेट का हुआ ऐलान, अब इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म 

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर ‘शहजादा’ की नई रिलीज डेट सामने आई है। पहले यह फिल्म इसी साल 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई है।

हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल-भुलैया 2’ की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘शहजादा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। भूल-भुलैया 2 के बाद कार्तिक के फैंस एक बार फिर से उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड थे लेकिन अब फैंस को थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ेगा। दरअसल ‘शहजादा’ की रिलीज डेट बदल दी गई है। अब यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ेयूरोप की सड़कों पर कार्तिक आर्यन को देख फैन को नहीं हुआ विश्वास, एक्टर बोले- ‘आधार कार्ड दिखा दूँ’, देखिए मजेदार Video 

वेलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज होगी ‘शहजादा’

कार्तिक आर्यन ने एक पोस्ट साझा करते हुए ‘शहजादा’ की नई रिलीज डेट की जानकारी दी है। दरअसल पहले यह फिल्म इसी साल 4 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब मेकर्स ने वेलेंटाइन्स वीक के मौके पर इस फिल्म को रिलीज करने की तैयारी की है। शहजादा 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दे कि इस फिल्म को रोहित धवन ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म के जरिए कार्तिक आर्यन पहली बार डायरेक्टर रोहति धवन के साथ काम करते नजर आएँगे।

यह भी पढ़े: कार्तिक आर्यन ने डॉग्स के साथ खेलते हुए शेयर किया वीडियो, तो फैंस को आई कटोरी याद, बोले-‘कटोरी गुस्सा हो जाएगी’

‘शहजादा’ इस फिल्म की है हिंदी रीमेक

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के साथ-साथ परेश रावल और रोनित रॉय भी इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में नजर आएँगे। यह फिल्म अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘अला वैंकुंठपुरमलो’ का हिंदी रीमेक है।

One thought on “ कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर ‘शहजादा’ की नई रिलीज डेट का हुआ ऐलान, अब इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म 

Comments

Translate »