ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल आशिता राठौर के नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, अदाएं देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन किसी परिचय की मोहताज नहीं है। पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन ज्यादातर मौकों पर अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ नजर आती रहती हैं।

इन दिनों ऐश्वर्या राय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऐश्वर्या राय की हमशक्ल आशिता राठौर एक्ट्रेस की फिल्म के गाने के पर डांस और लिप्सिंग करती हुई नजर आ रही है। दरअसल इस लड़की का नाम आशिता राठौर है।  यह लड़की हूबहू ऐश्वर्या राय की तरह नजर आती है। कई बार लोग इस लड़की को देखकर धोखा खा जाते हैं। अगर अभिषेक बच्चन भी एक बार इस लड़की को देख ले तो वह भी धोखा खा जाएंगे। 

वीडियो देखें 

आशिता राठौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह ऐश्वर्या राय बच्चन के हिट सॉन्ग पर वीडियो बनाती हुई नजर आ रही है. लेटेस्ट वीडियो में वह ऐश्वर्या राय के गाने ‘मेरे दिल को ये’ क्या हो गया पर लिप्सिंग और अभिनय करती हुई नजर आ रही है। जबकि दूसरे वीडियो में है एक हंसने वाला काम करती हुई नजर आ रही है। 

ये मेरा दीवानापन है 

पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय की हमशक्ल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक ने इसे खूबसूरत बताया तो दूसरे ने पाकिस्तान की तरफ से प्यार भेजा है। इस तरह काफी लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

Video लाइक कर दो 

वही बात करें ऐश्वर्या राय के वर्क फ्रंट की तो वह इन दिनों साउथ मूवी PS1 की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में वह डबल रोल में नजर आएंगी। फिल्म का बजट 500 करोड रुपए बताया जा रहा है। इससे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनेता अनिल कपूर के साथ साल 2018 में फिल्म फिल्म फन्ने खां में नजर आई थी।

Comments

Translate »