नुसरत जहां ने शादी की पहली सालगिरह पर पति निखिल जैन के लिए लिखी रोमांटिक पोस्ट

0
Nusrat Jahan wrote a romantic post for husband Nikhil Jain on their first wedding anniversary
नुसरत जहां ने शादी की पहली सालगिरह पर पति निखिल जैन के लिए लिखी रोमांटिक पोस्ट

टीएमसी सांसद एक्ट्रेस नुसरत जहां और बिजनेसमैन पति निखिल जैन की शादी का एक साल पूरा हो गया। शादी की पहली सालगिरह के मौके पर नुसरत जहां ने पति निखिल जैन के लिए एक रोमांटिक पोस्ट लिखी। उनकी पोस्ट खूब वायरल हो रही है।

बंगाल सीएम ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस पार्टी से साल 2019 लोक सभा चुनाव में जीती नुसरत जहां की शादी को एक साल हो गया है। नुसरत जहां ने 19 जून 2019 को बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ तुर्की के बोडरम में शादी की थी। उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो काफी सुर्ख़ियों में रहे। अब नुसरत जहां ने शादी की पहली वर्षगांठ पर पति निखिल जैन के लिए एक बहुत ही रोमांटिक पोस्ट लिखा।

Nusrat Jahan wrote a romantic post for husband Nikhil Jain on their first wedding anniversaryनुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए पति निखिल जैन के लिए लिखा ,” आप ही मेरे आज हो ,आप ही मेरे आने वाले कल हो। मैं तुम्हें हमेशा दिल की गहराइयों से प्यार करती रहूंगी। क्योंकि सच्ची प्रेम कहानियां कभी खत्म नहीं होती। ”

निखिल जैन ने पत्नी नुसरत जहां के लिए उनसे भी ज्यादा प्यारा नोट लिखा ,” एक प्रेम युग की शुरुआत। एक वर्ष इतना कम ,एक जीवन इतना सुंदर। जीवन साथी। एक दोस्त। आप से ज्यादा कुछ भी जादुई नहीं हो सकता। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here