रंजीता मेहता ने राहुल गांधी के जन्मदिन पर आशा वर्कर्स को किया सम्मानित

1
Ranjeeta Mehta honored Asha workers on the occasion of Rahul Gandhi's birthday
रंजीता मेहता ने राहुल गांधी के जन्मदिन पर आशा वर्कर्स को किया सम्मानित

कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के जन्म दिन पर शुक्रवार को हरियाणा कांग्रेस की प्रवक्ता रंजीता मेहता ने पंचकूला शहर के अलग-अलग स्थानों पर आशा वर्करों को सम्मानित किया।

रंजीता मेहता ने बताया कि यह आशा वर्कर लोगों तक खाना पहुंचाने, सेनिटरी पैड बांटने, राशन के लिये लिस्ट बनाने, दवाई पहुंचाने सहित अन्य कामों में जुटी रहीं, लेकिन प्रशासन द्वारा इनकी तरफ कोई ध्यान नहीं दिया गया। सम्मान पाकर आशा वर्करों का मन भर आया, क्योंकि लाकडाउन के दौरान एक दिन भी घर नहीं बैठने वाली इन कोरोना योद्धाओं को किसी ने नहीं पूछा।

उन्होंने कहा कि आशा कार्यकर्ता किसी कोरोना वारियर्स से कम नहीं है। इसलिये कांग्रेस की ओर से चलाए गए ‘हमारी आशा’ कार्यक्रम के तहत 50 आशा वर्करों को सम्मानित किया गया है। राष्ट्रीय महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुष्मिता देव और कुमारी सैलजा के निर्देशानुसार यह सम्मान दिया गया।

रंजीता मेहता ने आशा वर्करों को छतरी, ट्राफी और सम्मान पत्र दिए। सीनियर आशा वर्कर शॉल देकर सम्मानित किया गया। ये भी पढ़ें : रंजीता मेहता ने चीनी उत्पादों का बहिष्कार करने की अपील की

रंजीता मेहता ने प्रशासन से अपील की कि इन आशा वर्करों को सम्मान के तौर पर एक मुश्त राशि अलग से जारी की जाए, क्योंकि इन्होंने अपनी जान जोखिम में डालकर अपनी जिम्मेदारी निभाई है। ये भी पढ़ें :सरकार का काम लोगों रोजगार देना,नौकरी से निकालना नहीं:रंजीता मेहता

आशा वर्करों ने रंजीता मेहता सहित पूरी कांग्रेस का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर डाक्टर दीप्ति, इंचार्ज कोर्डिनेटर मिनाक्षी, जसविंद्र कौर, पूर्व पार्षद सुभाष निषाद, बबलू, डाक्टर कादिर, गीता कागरा, अंकुश निषाद मौजूद सहित अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here