आसिम हिमांशी का नया म्यूजिक वीडियो Khyal Rakhya Kar हुआ रिलीज

0

बिग बॉस 13 में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना एक दूसरे के करीब आए थे। अब आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का एक नया रोमांटिक सॉन्ग रिलीज हुआ है। जिसको फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

सलमान खान द्वारा होस्ट बिग बॉस 13 में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी खूब चर्चा में रही। टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में दोनों जोड़ी को खूब पसंद किया गया। अब दोनों का एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ है। जिसको फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की लव स्टोरी बिग बॉस के घर के बाहर भी हिट चल रही है। दोनों के रोमांटिक गाने ‘ख्याल रखिया कर’ को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। ख्याल रखिया कर ( Khyal Rakhya Kar ) गाने को प्रीतिंदर सिंह ने गाया है। इस गाने को संगीत रजत नागपाल ने दिया है।

ख्याल रखिया कर गाने में पंजाब एक गांव की लव स्टोरी को फिल्माया गया है। जिसमें हिमांशी खुराना और आसिम रियाज ने लव बर्ड्स की भूमिका निभाई है। गाने में दोनों का अभिनय कमाल का है।

इससे पहले भी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने एक रोमांटिक गाने में एकसाथ काम किया है। जिसके बोल ‘कल्ला सोहणा नई’ हैं। इस गाने को नेहा कक्कड़ ने गाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here