सायना बायोपिक में मानव कौल बनेंगे परिणीति चोपड़ा के कोच

परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। फिल्म में परिणीति चोपड़ा, सायना नेहवाल का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। फिल्म के लिए चोपड़ा बैडमिंटन की ट्रेनिंग भी कर रही हैं।

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra )आजकल सायना नेहवाल की बायोपिक की वजह से सुर्ख़ियों में हैं। परिणीति इस फिल्म को लेकर ज़बरदस्त तैयारियां कर रही है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक , फिल्म निर्माताओं ने सायना के कोच के लिए भी एक अभिनेता का चुनाव कर लिया है। सायना के कोच के लिए अभिनेता मानव कौल को चुना गया है। ये कोच उन सभी कोच से प्रेरणा लेगा जिन्होंने सायना नेहवाल की सफलता में अहम योगदान दिया है। इस रोल के लिए मानव ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। मानव कोच का किरदार निभाने के लिए रिसर्च में जूट गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

Before …….. and After! 🤭🏸 @nehwalsaina HOW DO YOU DO THIS!😱😱#SainaNehwalBiopic #Training #ShootsStartsInOctober

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

 

View this post on Instagram

 

For flexibilty, strength and mental peace 🧘‍♀️ I love yoga 💕 #InternationalYogaDay

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on


फिल्म मेकर्स ने मानव कौल (Manav Kaul ) को इस रोल के लिए बिलकुल सही बताया है। सायना नेहवाल (Saina Nehwal )की बायोपिक अक्टूबर में रिलीज होगी। मानव कौल ‘सुजॉय घोष’ की फिल्म बदला में भी नजर आए थे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और ‘तापसी पन्नू’ ने मुख्य भूमिका निभाई है। मानव कौल फिल्म ‘अल्बर्ट पिंटो को गुस्सा क्यों आता है’ में भी दिखे थे।

दूसरी तरफ परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra )फिल्म को लेकर अपनी ट्रेनिंग में व्यस्त है। इस फिल्म से श्रद्धा कपूर बाहर हो गई थी उनकी जगह परिणीति चोपड़ा को फिल्म में लिया गया। श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor ) फिल्म का शेड्यूल मैच नहीं होने के कारण बाहर हुई थी।

Comments

Translate »