BJP का बिहार चुनाव प्रचार शुरू,छवि सुधारने लेह पहुंचे पीएम मोदी:ख्याति श्री

0
PM Modi reached Leh to improve his image
BJP का बिहार चुनाव प्रचार शुरू,छवि सुधारने लेह पहुंचे पीएम मोदी

भारत-चीन LAC विवाद में 15 जून की रात को भारतीय सेना के 20 जवान शहीद हो गए थे। आज पीएम मोदी अचानक लद्दाख पहुंच गए। पीएम मोदी के लेह दौरे को लेकर ख्याति श्री ने तंज कसा है।

पीएम मोदी ने लद्दाख के नीमू पोस्ट पर पहुंचकर इंडियन आर्मी और एयरफोर्स अधिकारीयों से मुलाकात की। दोनों फ़ोर्स के अधिकारीयों ने पीएम मोदी को वर्तमान स्थिति के बारे में अवगत कराया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चीफ ऑफ़ डिफेंस स्टाफ (CDS ) जनरल बिपिन रावत और थल सेना प्रमुख के साथ जनरल मनोज मुकुंद नरवणे मौजूद रहे। पीएम मोदी गलवान घाटी में चीनी सैनिकों से लोहा लेते हुए घायल हुए भारतीय सेना के जवानों से अस्पताल में मिले।

आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को लेह का दौरा करना था ,लेकिन उनका दौरा रद्द हो गया और अचानक खबर आई कि पीएम मोदी लेह पहुंच गए हैं। ये भी पढ़ें : लॉकडाउन की घोषणा एक विनाशकारी निर्णय:जस्टिस काटजू

अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लेह दौरे पर सोशल मीडिया के जरिए बीजेपी की कट्टर आलोचक ख्याति श्री ने ट्वीट किया है। उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा ,” बीजेपी का बिहार चुनाव प्रचार शुरू हुआ। अपनी छवि सुधारने के लिए पीएम मोदी लेह पहुंचे हैं। ” ख्याति श्री के इस ट्वीट पर कमेंट्स की बाढ़ आ रही है। ट्विटर पर कुछ लोग उनके इस ट्वीट की तारीफ करते हुए रीट्वीट कर रहे हैं वहीँ कुछ लोग आलोचना भी कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here