Site icon www.4Pillar.news

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को मारने वाले दो शूटर्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हत्या के विरोध में आज राजस्थान बंद

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को मारने वाले दो शूटर्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हत्या के विरोध में आज राजस्थान बंद

Sukhdev Singh Gogamedi murder case: मंगलवार के दिन करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को तीन बदमाशों ने घर में घुसकर गोलियां मारी थीं। इस हत्याकांड में बड़ा अपडेट सामने आया है। पुलिस ने दो शूटर्स को हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, हत्या के विरोध में आज राजस्थान बंद रहेगा।

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के मर्डर मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। राजस्थान पुलिस के हाथ इस हत्याकांड मामले में बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने गोगामेड़ी हत्याकांड मामले में हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिला के निवासी नितिन फौजी और जयपुर के झोटवाड़ा निवासी रोहित राठौड़ को गिरफ्तार कर लिया है। राठौड़ मूलतः राजस्थान के नागौर के मकराना का रहने वाला है।

सुखदेव सिंह की हत्या के बाद जयपुर कमिश्नरेट, स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप, सीआईडी सहित पुलिस की कई टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी थीं। वहीं, छुट्टी पर गए हुए एडीजीपी क्राइम दिनेश एमएन को भी जयपुर बुलाया गया था। पुलिस ने बीकानेर और जयपुर की जेलों में बंद रोहित राठौड़ के गुर्गों से भी पूछताछ की थी।

शहीदी दिवस के अवसर पर जानिए शहीद भगत सिंह के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें

आज राजस्थान बंद

करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में आज राजपूत समाज ने प्रदेशव्यापी बंद का ऐलान किया है। ऐसे में आज राजस्थान में जयपुर सहित कई बड़े शहर बंद रहेंगे। राजपुत समाज के अलावा जयपुर के सभी व्यापारीक संगठनों ने बंद का ऐलान किया है। जयपुर के अलावा , बाड़मेर, जोधपुर,चूरू, राजसमंद और बीकानेर सहित राज्य के प्रमुख शहर बंद रहेंगे।

सुशांत सिंह राजपूत केस: बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को दी जमानत

घर में घुसकर मारी गोली

बता दें, बीते मंगलवार के दोपहर को करीब 2 बजे 3 बदमाशों ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के घर में घुसकर उनपर गोलियां बरसाई थी। बदमाशों कुल 17 राउंड फायर किए। इस गोलीबारी में तीन लोगों को गोलियां लगीं। इसके बाद गोगामेड़ी को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा ने ली है। गोदारा ने सुखदेव सिंह की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए सोशल मीडिया पोस्ट में कहा,” भाइयो, राम-राम, यह हमारे दुश्मनों के साथ मिला हुआ था। इस लिए इसको इसके अंजाम तक पहुंचा दिया है। बाकि बचे दुश्मनों को भी जल्द से जल्द अंजाम तक पहुंचाया जाएगा।

Exit mobile version