36 साल उम्र में छोटे डांसर को डेट कर रही है पॉप सिंगर मैडोना

Pop Singer Madonna की उम्र 61 साल है

Madonna के प्रेमी विलियम्स की उम्र 25 साल है

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने जब अपने से 10 साल उम्र में छोटे निक जोनस से शादी की थी तो सोशल मीडिया पर उनको काफी ट्रोल किया गया था। अब अमेरिकी पॉप सिंगर मैडोना (Madonna) अपने से उम्र में 36 साल छोटे विलियम्स के साथ डेट कर रही हैं।

टीएमजेड की रिपोर्ट के अनुसार विलियम्स के पिता ने बताया कि मैडोना उनके बेटे को डेट कर रही हैं। उन्होंने खुलासा किया कि यह रिश्ता गहराता जा रहा है। विलियम्स के पिता ने टीएमजेड को बताया की मैडोना ने एक शो के बाद लॉस वेगास के ‘सिजर्स पैलेस’ में उनकी पत्नी लॉरी और उनको डिनर के लिए बुलाया था।

‘डेली मेल डॉट कॉ डॉट यूके’ की रिपोर्ट में भी 61 वर्षीय मैडोना और 25 साल के डांसर विलियम्स के रिलेशनशिप के बारे में बताया गया है। विलियम्स के पिता ने डेली मेल डॉट कॉ डॉट यूके को बताया कि मैडोना पहले ही कह चुकी है कि वह विलियम्स से प्यार करती हैं।

विलियम्स के पिता को इस बात से कोई एतराज नहीं है कि उनके बेटे की गर्लफ्रेंड उनसे भी उम्र में बड़ी है। उनके बेटे और मैडोना की उम्र में 36 साल का फासला है। उन्होंने टीएमजेड को बताया कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती है और वह अपने बेटे के लिए खुश हैं।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

pillar

4Pillar.News एक भारतीय डिजिटल समाचार मंच है, जिसकी स्थापना 2018 में की गई थी। यह मंच मुख्यतः स्वतंत्र, निष्पक्ष और सत्यनिष्ठ पत्रकारिता पर केंद्रित है। इसके चार मुख्य स्तंभ – निष्पक्षता, सत्यता, उत्तरदायित्व और पारदर्शिता – के आधार पर इसका नाम "4Pillar" रखा गया है।www.4PillarNews राजनीति, व्यवसाय, खेल, मनोरंजन, विज्ञान, प्रौद्योगिकी, और अंतरराष्ट्रीय समाचार सहित विभिन्न विषयों पर गहन और विश्लेषणात्मक समाचार प्रस्तुत करता है। यह समाचार प्लेटफॉर्म एक जिम्मेदार मीडिया स्रोत है, जहां खबरों की सटीकता और विश्वसनीयता पर विशेष ध्यान दिया जाता है।प्लेटफॉर्म का उद्देश्य पाठकों कों को गुणवत्तापूर्ण जानकारी और समाचार प्रदान करना है, जिससे वे सशक्त बन सकें और सूचित निर्णय ले सकें। 4Pillar.News का यह भी उद्देश्य है कि यह झूठी खबरों और प्रोपेगैंडा से मुक्त वातावरण बनाए रखे।इस मंच ने अपने शुरुआती वर्षों में ही व्यापक पहचान बनाई और सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफार्मों के माध्यम से अपनी पहुंच को व्यापक किया। 4Pillar News के संपादकीय और रिपोर्टिंग टीम में अनुभवी पत्रकार, लेखकों और विश्लेषकों का समूह शामिल है, जो तटस्थ और व्यापक दृष्टिकोण से समाचारों का प्रसार करते हैं

pillar has 1510 posts and counting. See all posts by pillar

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *