पोर्न मूवी बनाने का आरोपी राज कुंद्रा 64 दिन बाद आया जेल से बाहर

0
पोर्न मूवी बनाने का आरोपी राज कुंद्रा 64 दिन बाद आया जेल से बाहर
फोटोः राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति मशहूर व्यवसायी राज कुंद्रा को जमानत मिल गई है। राज कुंद्रा पिछले 64 दिन से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद था।

मुंबई की आर्थर रोड जेल के अधिकारियों के अनुसार राज कुंद्रा को मंगलवार सुबह 11:30 बजे जेल से बाहर निकाला गया है। सोमवार के दिन मुंबई की एक अदालत ने 50000 रूपये के मुचलके पर जमानत कराने का आदेश देते हुए राज कुंद्रा की रिहा करने का आदेश दिया था। राज कुंद्रा के अलावा उनके सह आरोपी रयान थोर्प को भी अदालत ने सोमवार को जमानत दे दी है। पोर्नोग्राफी मामले में दोनों को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था।

राज कुंद्रा और उसके सहयोगी पर आरोप है कि उन्होंने पोर्न मूवीस बनाई और पैसे कमाने के लिए उन्हें कुछ ऐप पर साझा किया था। राज कुंद्रा मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति हैं। पुलिस ने अश्लील सामग्री परोसने, आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं सहित कई मामलों में उन्हें गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस की तरफ से पंद्रह सौ पन्नों की चार्जशीट दाखिल किए जाने के बाद राज कुंद्रा ने शनिवार के दिन अपनी जमानत अर्जी दी थी। राज कुंद्रा ने वकील प्रशांत पाटिल के माध्यम से अपनी याचिका में कहा था कि उन पर लगाए गए आरोपों को लेकर पुलिस पर्याप्त रूप देने में असफल रही है।

इसी बीच मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी केस में यशराज ठाकुर और प्रदीप बख्शी के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया है। यह दोनों बिजनेसमैन राज कुंद्रा के सहयोगी बताए जा रहे हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here