Priyanka Chopra : पिता की 11वीं डेथ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुई प्रियंका चोपड़ा, थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात 

Priyanka Chopra : प्रियंका चोपड़ा ने अपने पिता की 11वीं डेथ एनिवर्सरी पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने…

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वे अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेटस वहां शेयर करती रहती है। इसी बीच आज 10 जून को एक्ट्रेस ने अपने पिता अशोक चोपड़ा को याद करते हुए कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है।  दरअसल आज प्रियंका के पिता की डेथ एनिवर्सरी है।

पिता की पुण्यतिथि पर भावुकी हुई Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा ने अपने  पिता की पुण्यतिथि पर एक थ्रोबैक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में प्रियंका के बचपन से लेकर उनके मिस वर्ल्ड बनने तक की कंई तस्वीरें देखी जा सकती है। इन सभी तस्वीरों एक्ट्रेस अपने पिता के साथ नजर आ रही है। वहीं वीडियो के अंत में प्रियंका के पिता को स्टेज पर गाना गाते हुए देखा जा सकता है।

इन अनमोल यादों को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, “हर कमरे की रौशनी, आप अभी भी हमारे सबसे उज्व्वल डैड है। आपको गए हुए 11 साल हो गए और ये अभी भी रियल नहीं लगता। मैं आज और हर दिन आपके बारे में सोचती हूँ। मैं आपसे हमेशा प्यार करूंगी। अपने प्रियजनों को पास रखे और उन्हें बताएं की आप उनसे प्यार करते है। समय कम हो सकता है।”

कैंसर से हुआ था अशोक चोपड़ा का निधन

बता दे कि प्रियंका के पिता अशोक चोपड़ा इंडियन आर्मी में डॉक्टर थे। उनका 10 जून 2013 को कैंसर से निधन हो गया था। वहीं पिता के मौत के बाद पीसी बिलकुल टूट गई थी और वे डिप्रेशन में चली गई थी। प्रियंका के पिता को इस दुनिया से गए भले ही सालों हो गए है लेकिन आज भी वे उन्हें काफी याद करती है।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4pillar

4pillar.news भारत का प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल है। स्वतंत्र और निष्पक्ष समाचार के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं हम।

4pillar has 9273 posts and counting. See all posts by 4pillar

Comments