प्रियंका चोपड़ा ने छोटी व्यवसायी महिलाओं की मदद के लिए बढ़ाया हाथ,देखें वीडियो

1
Priyanka Chopra launched a campaign to help small business women
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा

कोरोना वायरस महामारी ने पुरे विश्व के सभी काम धंधे चौपट कर दिए हैं। ऐसे में स्माल बिज़नेस वीमेन की मदद के लिए प्रियंका चोपड़ा ने एक मुहीम शुरू की है।

बॉलीवुड और हॉलीवुड जगत में अपनी मेहनत के दम पर खास पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं नहीं है। उनके अभिनय और खूबसूरती की देश विदेश में चर्चा होती रहती है। अब देसी गर्ल ने कोरोना वायरस महामारी की मार झेल रही छोटी व्यवसायी महिलाओं की मदद के लिए एक अभियान चलाया है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर कुछ ही देर पहले एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने स्माल बिज़नेस वीमेन की मदद करने की घोषणा के साथ-साथ लोगों से भी मदद करने की अपील की है।

अपने वीडियो में प्रियंका चोपड़ा ने कहा ,” जैसा कि हम सभी अच्छे से आगे बढ़ने की कोशिश करते हैं। यह अनिवार्य है कि हम एक-दूसरे का साथ देने के लिए खड़े रहें और हम जो भी कर सकते हैं उसमें मदद करें।”

एक्ट्रेस ने आगे कहा ,” मैं आज कुछ व्यवसायों का समर्थन करके आज एक छोटी सी शुरुआत कर रही हूं। जिनको बिज़नेस को हमें प्रेरणा देने वाली औरतें चला रही हैं। ये ब्रांड महामारी से प्रभावित हुए हैं और मेरी आशा है कि हम उन्हें और उनके व्यवसायों को बढ़ावा देने में मदद कर सकते हैं ।”

अभिनेत्री ने आगे कहा ,” मैंने उनकी कहानियों पर अपनी प्रोफाइल साझा की है।  कृपया उनका समर्थन करें, उन्हें फॉलो करें या खरीदारी करें, आप जो भी कर सकते हैं वह करें। यदि आप ऐसे किसी भी व्यवसाय के बारे में जानते हैं, तो उन्हें कमेंट में टैग करें, मुझे उनकी कहानियां बताएं और मैं उनमें से कुछ को साझा करने का प्रयास करूंगी। आइए इस नए सामान्य को नेविगेट करने में उनकी मदद करें। ”

https://www.instagram.com/p/CCiD9a_jQlt/

प्रियंका चोपड़ा ने छोटा बिज़नेस चलाने वाली महिलाओं की मदद के लिए बहुत अच्छी मुहीम चलाई है। वैश्विक संकट के इस दौर में अगर आप भी किसी ऐसी महिला को जानते हैं तो उनकी मदद करें और प्रियंका चोपड़ा को ट्विटर या इंस्टाग्राम @PriyankaChopra पर टैग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here