Site icon www.4Pillar.news

Priyanka Chopra Video: ‘बस Hips और Boobs पर रहता है पूरा फोकस’,भारतीय सिनेमा के बारे में ये क्या कह गई प्रियंका,हुई ट्रोल

Priyanka Chopra: 'बस Hips और Boobs पर रहता है पूरा फोकस',भारतीय सिनेमा के बारे में ये क्या कह गई प्रियंका,हुई ट्रोल

Priyanka Chopra का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें अभिनेत्री कहती है ‘बस Hips और Boobs पूरा फोकस रहता है। जानिए अभिनेत्री ने ऐसा क्यों कहा?

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी फेमस है। प्रियंका चोपड़ा ने अपने अभिनय के दम पर अंतराष्ट्रीय पहचान बनाई है। आखिरी टाइम एक्ट्रेस को अमेज़न प्राइम टाइम की वेब सीरीज सिटाडेल में देखा गया था। इस फिल्म को पुरे विश्व में पसंद किया गया। इसी बीच प्रियंका चोपड़ा का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें अभिनेत्री भारतीय सिनेमा पर अपनी बात रख रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री पर प्रियंका ने ऐसी राय दी थी कि उन्हें ट्रोल किया गया।

ओरल सेक्स या पनीर, जानिए प्रियंका चोपड़ा को दोनों में से क्या पसंद है

दरअसल,रेडिट पर प्रियंका चोपड़ा का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह साल 2016 का वीडियो है। जिसमें एमी अवार्ड्स फंक्शन के दौरान प्रियंका चोपड़ा से इंडियन सिनेमा के बारे में पूछा जाता है। सवाल के जवाब में देसी गर्ल कहती है-भारतीय सिनेमा में सिर्फ वक्षस्थल और नितबों पर फोकस रहता है।’ इसके बाद प्रियंका चोपड़ा डांस स्टेप भी करके दिखाती हैं।

प्रियंका चोपड़ा का वीडियो

भारतीय सिनेमा के बारे में प्रियंका चोपड़ा द्वारा ऐसा कहे जाने पर उन्हे खूब ट्रोल किया गया। एक यूजर ने कमेंट में लिखा,” ये वही सिनेमा है, जहां आप यह सब कुछ करती थी। ” एक अन्य ने लिखा,”कुछ हॉलीवुड फ़िल्में क्या बना ली। भूल गई कि कहां से आई है। ” तीसरे यूजर ने लिखा,” भारतीय सिनेमा को इन्हे प्रतिबंधित कर देना चाहिए। फिर समझ में आएगा।” एक अन्य ने लिखा ,” मैं जानता हूं कि भारतीय सिनेमा में बहुत सारे मसले हैं। लेकिन जिस तरह से वो अंतराष्ट्रीय स्तर पर भारतीय सिनेमा के बारे में बात कर रही हैं, वो बिल्कुल बर्दाश्त नहीं है। हालांकि, कुछ यूजर्स प्रियंका चोपड़ा के इस ब्यान का समर्थन करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

Exit mobile version