बॉलीवुड फिल्म साहो का ट्रेलर देख कर उत्साहित हुई पीवी सिंधु

बॉलीवुड अभिनेता प्रभास और श्रद्धा की फिल्म साहो का ट्रेलर देखकर बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने एक ट्वीट किया है ,जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

साउथ के सुपर स्टार प्रभास की बॉलीवुड फिल्म साहो का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। फिल्म के इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर खूब रिस्पांस मिल रहा है। भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने भी इस ट्रेलर को देख कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वे ट्रेलर को देखने के बाद काफी उत्साहित हैं और फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।


सिंधु ने फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया है। सिंधु ने ट्विटर पर लिखा,” अभी साहो का ट्रेलर देखा और ये वाकई लाजवाब है। प्रभास और श्रद्धा कपूर ,युवी क्रिएशन के साथ मिलकर धमाल मचाने वाले हैं। इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हूं। पूरी कास्ट एंड क्रू को आल द बेस्ट। ”

बैडमिंटन खिलाडी पीवी सिंधु के इस ट्वीट पर फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं। एक्शन और थ्रिलर मूवी ‘साहो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म साहो में फैंस को श्रद्धा कपूर और और प्रभास का ज़बरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

फिल्म साहो 30 को रिलीज होगी। फिल्म को हिंदी ,तमिल और तेलुगु तीन भाषा में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के आलावा जैकी श्रॉफ ,मंदिरा बेदी ,नील नितिन मुकेश ,चंकी पांडे,महेश मांजरेकर और मुरली शर्मा भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

Comments

Translate »