Shraddha Kapoor ने अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ मनाया फ्रेंडशिप डे, तस्वीरें शेयर कर लिखी दिल छू लेने वाली बात 

Shraddha Kapoor ने फ्रेंडशिप डे अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ सेलिब्रेट किया। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने दोस्त संग कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए…

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वे अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स वहां शेयर करती है। इसी बीच आज फ्रेंडशिप डे के मौके पर एक्ट्रेस ने अपने खास दोस्त की झलक दिखाई है। हाल ही में श्रद्धा ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वे अपने दोस्त के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रही है।

ये है Shraddha Kapoor का खास दोस्त

दरअसल हाल ही में स्त्री फेम एक्ट्रेस ने अपने खास दोस्त संग तस्वीरें साझा की है। एक्ट्रेस का ये खास दोस्त कोई और नहीं बल्कि उनका पेट डॉग Shyloh है। बता दे कि श्रद्धा अपने डॉगी से काफी प्यार करती है और वे अक्सर सोशल मीडिया पर उसके साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है। वहीं आज फ्रेंडशिप डे के खास मौके पर श्रद्धा ने अपने डॉग को अपना बेस्ट फ्रेंड बताया है।

सामने आई तस्वीरों को देखकर भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि अभिनेत्री अपने डॉगी से कितना प्यार करती है। वहीं इन प्यारी सी तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “कौन कहता है कि सबसे अच्छा दोस्त इंसान ही होना चाहिए ?’

श्रद्धा की अपकमिंग फिल्मे

बात करें प्रोफेशनल लाइफ कि तो श्रद्धा को पिछली बार रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार‘ में देखा गया था। वहीं अब श्रद्धा जल्द ही फिल्म ‘स्त्री 2’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव लीड रोल में है। यह फिल्म इसी साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *