कप्तान विराट कोहली को बेटी से रेप की धमकी देने वाला रामनागेश हैदराबाद से गिरफ्तार

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की बेटी का रेप करने की धमकी देने वाले रामनागेश अलीबाथिनी को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया है। रामनागेश ने विराट कोहली को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए टी-20 मैच में टीम इंडिया की हार के बाद बेटी का रेप करने की धमकी दी थी।

टी 20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच हुए मैच में भारत की हार के बाद एक शख्स ने कप्तान विराट कोहली को बेटी के रेप करने की धमकी दी थी। रामनागेश अलीबाथिनी ने विराट कोहली की 9 वर्षीय बेटी का रेप करने की धमकी दी थी। रामनागेश ने फेक ट्विटर अकाउंट के जरिए विराट कोहली की बेटी का रेप करने की धमकी दी थी।

मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने किया गिरफ्तार

अब मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने आरोपी शख्स को हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई पुलिस के अनुसार आरोपी पहले एक फूड डिलीवरी एप के लिए काम करता रहा है। पुलिस के अनुसार 8 नवंबर को विराट कोहली के मैनेजर की शिकायत पर 354 और 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई थी। आरोपी राम नागेश हैदराबाद के संगारेड्डी का रहने वाला है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी ने फेक ट्विटर अकाउंट के जरिए विराट कोहली की बेटी का रेप करने की धमकी दी थी। विराट कोहली को धमकी देने वाले शख्स को आज गुरुवार के दिन मुंबई में कोर्ट में पेश किया जाएगा।

डीसीडब्यू चीफ स्वाति मालीवाल ने जारी किया नोटिस

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की बेटी को मिली धमकी के मामले पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने पुलिस को नोटिस जारी किया था। डीसीडब्ल्यू चीफ स्वती मालीवाल ने ट्विटर पर लिखा था कि जिस तरह से 9 महीने की बच्ची को धमकी दी गई है वह बहुत शर्मनाक है। हमने दिल्ली पुलिस से इस मामले में जांच संबंधी जानकारी साझा करने के लिए अनुरोध किया है। स्वाति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, इसी टीम ने हमें हजारों बार देश को गौरवान्वित करवाया है। हार पर यह घटियापन क्यों? मैंने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। 9 महीने की बच्ची को धमकी देने वाले सभी गिरफ्तार हो।”

Comments

Translate »