Site icon www.4Pillar.news

Hanuman Jayanti के शुभ अवसर पर हनुमान मंदिर पहुंची रानी मुखर्जी, पूजा-अर्चना कर लिया बजरंगबली का आशीर्वाद 

Hanuman Jayanti के शुभ अवसर पर हनुमान मंदिर पहुंची रानी मुखर्जी, पूजा-अर्चना कर लिया बजरंगबली का आशीर्वाद

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी हनुमान जयंती (Hanuman Jayanti) के शुभ अवसर पर हनुमान मंदिर पहुंची। हाल ही में उनका इस दौरान एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे जय श्रीराम और जय हनुमान के नारे लगाते नजर आ रही है।

हर साल चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि को हनुमान जयंती मनाई जाती है। इस बार ये त्यौहार आज यानि 23 अप्रैल को मनाया जा रहा  है। सनातन धर्म में इस दिन का बेहद महत्व है,  कहा जाता है कि इस दिन भगवान बजरंगबली का जन्म हुआ था। ऐसे में हनुमान जी के भक्त इस दिन को बड़े हर्सोल्लास के साथ मनाते है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने भी इस शुभ अवसर पर हनुमान मंदिर जाकर पूजा की।

रानी मुखर्जी ने हनुमान मंदिर में की पूजा

दरअसल हाल ही में रानी मुखर्जी का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में रानी को हनुमान मंदिर में पुजा-अर्चना करते देखा जा सकता है। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इस दौरान ग्रीन कलर का एथनिक सूट पहने नजर आई। वहीं मंदिर स निकलते वक्त रानी ने पैपराजी को पोज दिए और इस दौरान एक्ट्रेस जय श्रीराम और जय हनुमान के नारे लगाते नजर आई।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें रानी मुखर्जी की प्रोफेशनल लाइफ कि तो रानी मुखर्जी को पिछली बार फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सिज नॉर्वे’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनके काम की लोगों ने खूब तारीफ की थी। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Exit mobile version