Site icon www.4Pillar.news

Raveena Tondon Struggle: कभी स्टूडियों में लोगों की उल्टियां साफ करती थी रवीना टंडन, जानिए फर्श पर पोछा लगाने वाली कैसे बनी एक्ट्रेस 

हाल ही में रवीना टंडन ने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बातचीत की। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुवाती दिनों को याद करते हुए बताया कि उन्होंने स्टूडियों में पोछा लगाने से लेकर लोगों की उल्टियां तक साफ करने का काम किया। 

हाल ही में रवीना टंडन ने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बातचीत की। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुवाती दिनों को याद करते हुए बताया कि उन्होंने स्टूडियों में पोछा लगाने से लेकर लोगों की उल्टियां तक साफ करने का काम किया।

रवीना टंडन 90s के दशक की टॉप अदाकाराओं में से एक है। रवीना ने साल 1991 में आई फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद उन्होंने दिलवाले,लाडला, मोहरा, अंदाज अपना अपना जैसी कंई सुपरहिट फ़िल्में दी। इतना ही नहीं आज भी रवीना अपने करियर में काफी शानदार काम कर रही है।

हाल ही में टंडन को साउथ सुपरस्टार यश के साथ फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में देखा गया। इस फिल्म में उनकी परफॉमेन्स की लोगों ने खूब तारीफ की है। लेकिन क्या आपको पता है कि रवीना टंडन के लिए यहां तक पहुंचना आसान नहीं था। अपने करियर के शुरवाती दिनों में उन्होंने बहुत स्ट्रगल किया है।

उल्टियां साफ करती थी रवीना टंडन

मिड डे के साथ बातचीत में रवीना टंडन ने बताया कि- ‘ये सच है। मैंने अपने करियर की शरुवात स्टूडियों में पोछा लगाने के काम से की थी। यहां तक कि मैंने स्टूडियो में लोगों की उल्टियां साफ करने का काम भी किया है। रवीना ने ये भी बताया कि मैं शायद उस समय 10वीं क्लास में थी, जब मैंने प्रह्लाद कक्क्ड़ को असिस्ट किया था। उस समय वे मुझसे कहते थे कि मैं कैमरे के पीछे क्या कर रही हूँ। मुझे तो कैमरे के आगे होना चाहिए। और मैं कहती थी- नहीं, नहीं, मैं और वो भी एक्ट्रेस ? कभी नहीं, वो तो मैं इस इंडस्ट्री में सयोंग से आ गई। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक्ट्रेस बन जाउंगी।

यह भी पढ़े: रवीना टंडन ने शादी की 18वीं सालगिरह पर शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें और वीडियो, लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आई एक्ट्रेस 

कैसे शरू हुआ एक्टर बनने का सफर ?

रवीना ने आगे ये भी बताया कि ‘जब प्रह्लाद के सेट पर कोई मॉडल नहीं पहुंच पाती थी तो वे कहते थे कि- रवीना को बुलाओ। वे लोग मुझे मेकअप करने और पोज देने के लिए कहते थे। तब मुझे यह लगा कि अगर मुझे यही काम करना है तो मैं बार-बार प्रह्लाद के लिए ये मुफ्त में क्यों करूँ। क्यों न इसी काम से कुछ पैसे बनाए जाएं। तब मैंने इसी वजह से मॉडलिंग शुरू की। इसके बाद मुझे फिल्मों के लिए ऑफर मिलने लगे। तब मुझे एक्टिंग, डांस और डायलॉग बोलना कुछ  नहीं आता था, लेकिन धीरे धीरे मैंने सब कुछ सिख लिया।

Exit mobile version