Dance Plus 6 के मंच पर रेमो डिसूजा को मिला स्पेशल ट्रिब्यूट, चाहकर भी नहीं रोक पाए अपने आंसू…..देखिये वीडियो 

0
Dance Plus 6 के मंच पर रेमो डिसूजा को मिला स्पेशल ट्रिब्यूट, चाहकर भी नहीं रोक पाए अपने आंसू.....देखिये वीडियो

डांस प्लस 6 के मंच पर रेमो डिसूजा के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वे बेहद इमोशनल हो गए। रेमो के साथ-साथ फराह खान भी काफी भावुक हो गयी।

डांस प्लस 6 के मंच पर सभी कोरियोग्राफर ने मिलकर अपने प्रदर्शन के माध्यम से रेमो डिसूजा को एक स्पेशल ट्रिब्यूट दिया। उस एक्ट में दिखाया गया था कि कैसे रेमो ने बिलकुल जीरो से शुरूवात की थी और कैसे आज वे अपनी मेहनत और अनोखे डांस के कारण कहां से कहां पहुंच गए। अपने संघर्ष के दिनों को एक बार फिर से देखकर रेमो बेहद भावुक हो गए।

रेमो को याद आये संघर्ष के दिन

डांस एक्ट को देखकर रेमो इतने भावुक हो गए कि उनकी आँखों से आंसू बहने लगे। इसके बाद रेमो कहतें हैं कि इस एक्ट के बाद मैं स्पीचलेस हो गया हूँ। आज मैं जो कुछ भी हूँ यहां खड़े हर एक व्यक्ति के कारण हूँ। यह एक्ट मुझे मेरे संघर्ष के दिनों में वापिस ले गया। मेरी पूरी लाइफ मेरी आँखों के आगे से दोहरा दी गयी। मेरे पास इस शानदार प्रदर्शन की तारीफ के लिए शब्द नहीं हैं।

फराह खान खास मेहमानो के साथ होंगी शामिल

यह इस शो का सेमीफाइनल राउंड है। इस एपिसोड में कोरियोफ्रफ़ेर और निर्देशक फराह खान भी शामिल होंगी। फराह के साथ-साथ शो में सीरियल “गुम हैं किसी के प्यार में” के एक्टर नील भट्ट,आयशा सिंह, ऐश्वर्या शर्मा भी इस एपिसोड का हिस्सा होंगे।

रेमो को दिए गए स्पेशल डांसिंग ट्रिब्यूट को देखकर फराह खान भी भावुक हो गयी। उन्होंने कहा कि मैं आभारी हूँ कि मैं यहां आयी और मैंने ये देखा। यह देखना बेहद आश्चर्यजनक था कि रेमो ने कैसे इतना लंबा सफर तय किया और लाखो लोगो को प्रेरित किया है। रेमो ने सच में अपने आस पास के बहुत से लोगो के जीवन को बनाया है।

रेमो भी करेंगे परफॉर्म

बता दे की शो के सेमीफाइनल राउंड में रेमो डिसूजा भी “स्ट्रीट डांसर 3डी” के पॉपुलर गाने ‘मुकाबला’ पर डांस करते नजर्र आयंगे। डांस प्लस सीजन 6 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here