IPL 2020: राहुल तेवतिया और संजू सैमसन की शानदार पारी के दम पर RR ने KXIP को 4 विकेट से हराया

0
IPL 2020 RR beat KXIP by 4 wickets by the brilliant innings of Rahul Tewatia and Sanju Samson 
IPL 2020: राहुल तेवतिया और संजू सैमसन की शानदार पारी के दम पर RR ने KXIP को 4 विकेट से हराया

IPL 2020,RR beat KXIP : राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को आईपीएल 2020 सीजन में 4 विकेट से हराया। राहुल तेवतिया और संजू सैमसन की तूफानी पारी ने राजस्थान को शानदार जीत दिलाई।

राहुल तेवतिया और संजू सैमसन की धमाकेदार पारी की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को हराकर जीत हासिल की। राजस्थान रॉयल्स के खिलाडी संजू सैमसन ने 42 गेंद पर 85 रन की पारी खेली वहीँ राहुल तेवतिया ने 31 गेंद पर 53 रन बनाए।

किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 223 रन का विशाल लक्ष्य खड़ा किया। पंजाब की तरफ से मयंक अग्रवाल ने 106 रन और कप्तान केएल राहुल ने 69 रन बनाए। केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में चौकों छक्कों की बरसात की वहीँ दूसरी तरफ राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों ने भी जवाबी करवाई में शानदार प्रदर्शन किया।

RR vs KXIP मैच में स्टीव स्मिथ 27 गेंदों पर अर्धशतक बनाकर आउट हो गए। उनके बाद संजू सैमसन ने दूसरे विकेट के लिए 61 रनों की साझेदारी की और राजस्थान की पारी को संभाला। मैच के अंतिम ओवरों में राहुल तेवतिया ने धमाकेदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए राजस्थान के लिए जीत का लक्ष्य आसान कर दिया। राहुल तेवतिया ने 18 वे ओवर में 5 गेंदों पर 5 छक्के जमाए।

तेवतिया ने शुरू में 19 गेंदों पर 8 रन ही बनाए थे लेकिन अंतिम ओवरों में 11 गेंद पर 45 रन बनाकर कमाल कर दिया। आईपीएल टूर्नामेंट में ये एक ऐतिहासिक मैच रहा। जहां दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया। संजू सैमसन को मैन ऑफ़ द मैच घोषित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here