Site icon www.4Pillar.news

Rula Deti Hai: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के सॉन्ग ‘रुला देती है’ का पोस्टर हुआ रिलीज, जानिए कब रिलीज होगा गाना 

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा देसी म्यूजिक फैक्ट्री के नए गाने 'रुला देती है' में साथ नजर आने वाले है। बिग बॉस 15 के बाद दोनों पहली बार किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले है। इस गाने का पोस्टर रिलीज हो चूका है, जिसे देख फैंस  काफी उत्साहित हो गए है। 

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा देसी म्यूजिक फैक्ट्री के नए गाने ‘रुला देती है’ में साथ नजर आने वाले है। बिग बॉस 15 के बाद दोनों पहली बार किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले है। इस गाने का पोस्टर रिलीज हो चूका है, जिसे देख फैंस  काफी उत्साहित हो गए है।

बिग बोस 15 में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी को दर्शको ने खूब पसंद किया। ऐसे में दोनों के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ है। तेजस्वी और करण अब एक बार फिर साथ में नजर आने वाले है। दोनों देसी म्यूजिक फैक्ट्री के ‘रुला देती है’ सांग में नजर आएँगे

रिलीज हुआ पोस्टर

‘रुला देती है’गाने का पोस्टर रिलीज हो चूका है। पोस्टर में दोनों समंदर किनारे बैठे नजर आ रहे है। करण और तेजस्वी दोनों ने अपने इंस्टा अकाउंट से इस गाने का पोस्टर शेयर किया है। इस गाने के बारे में करण का कहना है कि ‘रुला देती है’ मेरे लिए बहुत स्पेशल होने वाला है क्योंकि यह मेरे स्वीट लड्डू के साथ मेरा पहला गाना होने वाला है।

गाने के बारे में क्या बोली तेजस्वी

इस गाने के बारे में तेजस्वी प्रकाश का कहना है कि मैं और कारण साथ में काम करने का मौका ढूंढ रहे थे, और जिन लोगों ने हमे इतना प्यार दिया है वो भी इस बात के इंतजार में होंगे के हम कब साथ में काम करेंगे। यह एक दिल छू लेने वाला गाना है और मुझे इस बात की ख़ुशी है कि ‘रुला देती है’ के माध्यम से हम दर्शको से मिलने वाले है।

बता दे कि ‘रुला देती है’ गाने को राणा सौतल ने लिखा है और यासर देसाई ने अपनी मधुर आवाज इस गाने को दी है। यह एक रोमांटिक और दर्द भरा सांग है जिसकी शूटिंग गोवा में हुई है। यह गाना 3 मार्च 2022 को देसी म्यूजिक फैक्ट्री के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने वाला है।

Exit mobile version