सचिन तेंदुलकर ने अपने अलग-अलग लुक का वीडियो शेयर कर पूछा- कौन सा बेहतर है? वीरेंद्र सहवाग ने दिया ये रिएक्शन

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें वह है दाढ़ी के साथ और बिना दाढ़ी के अलग-अलग तीन लुक्स में नजर आए।  इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने पूछा कि आपको कौन सा वाला पसंद है।

सचिन तेंदुलकर के फैन जानते हैं कि उन्होंने पिछले दिनों क्लीन शेव लुक की जगह हल्की दाढ़ी वाला लुक रखा था। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें वह दाढ़ी के साथ बिना और बिना दाढ़ी वाले लुक में नजर आए। हालांकि, वीडियो के अंत में उन्होंने दाढ़ी को गुड बाय कह दिया और मुंह पर हाथ फेरते हुए क्लीन से वाला लुक दिखाया ।

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के वीडियो को देखकर लोग काफी हैरान हो रहे हैं। क्योंकि अलग-अलग ट्रांसफॉरमेशन के बीच वीडियो मे अपनी दाढ़ी और मूछों के साथ अलग अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने लिखा,”  30 सेकंड में चला गया। हमेशा के लिए कुछ भी नहीं रहता। मुझे क्लीन शेव पसंद है ।आपको है क्या?”

https://www.instagram.com/p/CRTjvMSAXz-/

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म् इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक एक मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चुका है। लोग उनके इस वीडियो पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं और साथ में सचिन तेंदुलकर के अंदाज की खूब तारीफ कर रहे हैं।

तेंदुलकर के इस वीडियो पर हरभजन सिंह ,वीरेंद्र सहवाग और विनोद कांबली जैसे कई क्रिकेटरों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। तेंदुलकर के साथ अपने क्रिकेट कैरियर की शुरुआत करने वाले विनोद कांबली ने कमेंट करते हुए लिखा,” चाबुक मास्टर ब्लास्टर । जबकि एक दूसरे कमेंट में हरभजन सिंह और वीरेंद्र सहवाग ने इमोजी के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Comments

Translate »