सलमान खान की भारत फिल्म हुई लीक

सलमान खान और कटरीना कैफ की भारत फिल्म 5 जून को ईद के अवसर पर रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले दिन जबरस्दत कमाई की है। लेकिंन दूसरे दिन फिल्म को बड़ा झटका लग गया है।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान ‘सलमान खान’ एक इंटरव्यू में पहले ही जिस बात चिंता जता चुके हैं ,वही हुआ। ‘सलमान खान’ की फिल्म ‘भारत’ दूसरे ही दिन लीक हो गई है। फिल्म के लीक होने से इसकी कमाई पर असर पड़ सकता है। सलमान खान ने इंटरव्यू में कहा था ,फिल्म करोड़ों तभी कमा सकेगी जब इसको थिएटर में देखा जाएगा।

अंग्रेजी वेबसाइट ‘इंडियन एक्सप्रेस’ की रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान की भरत हैकिंग के लिए बदनाम वेबसाइट तमिल रॉकर्स ने लीक कर दिया है। फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से निर्माताओं को करोड़ों का घाटा उठाना पड़ सकता है। सौ करोड़ के बजट से बनी फिल्म भारत के लिए लीक होना एक चुनौती साबित हो सकता है। फिल्म के लिए दूसरी चुनौती क्रिकेट का विश्व कप भी बन सकता है। ऐसे में दर्शक थिएटर में न जाकर घर पर क्रिकेट देखना पसंद कर सकते हैं।

आपको बता दें,’तमिल रॉकर्स’ इससे पहले भी कई बड़ी फिल्मों को लीक कर चुकी है। इस वेबसाइट के खिलाफ कई बार शिकायत भी दर्ज करवाई जा चुकी है। आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ को भी इसी वेबसाइट ने लीक किया था।

Comments

Translate »