सलमान खान की भारत फिल्म का तुरपेया गाना हुआ रिलीज

सलमान खान की भारत फिल्म का गाना तुरपेया आज रिलीज हुआ है। इससे पहले स्लो मोशन ,चाशनी ,ऐथे आ और जिंदा गाने रिलीज हो चुके चुके हैं ,फिल्म का ये पांचवां गाना रिलीज हुआ है।

इस गाने को ‘विशाल डडलानी’ और ‘शेखर’ ने संगीतबद्ध किया है। गाने को ‘सुखविंदर सिंह’ ने गाया है। गाने के वीडियो में ‘सलमान खान’ को भारतीय नौसेना के एक अधिकारी के रूप में दिखाया जाता है ,जो एक दूसरे देश में नौसेना की नौकरी कर रहा है। आजीविका कमाने के लिए गए सलमान खान पर अभिनीत गाना ‘तुरपेया’ घर से दूर होने की भावनाओं को स्पष्ट रूप से चित्रित करता है। वीडियो में भारत के बचपन की झलक भी दिखाई देती है,जब वह अपने परिवार के बारे में याद करते हैं। वीडियो के अंत में भारत को अपनी महिला प्रेमी के बारे में भी याद करते हुए दिखाया गया है। कटरीना कैफ इस गाने में डांस करती हुई नजर आती हैं।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म भारत 2014 में आई कोरियाई फिल्म ‘ओड टु माय फादर’ का हिंदी रीमेक है। ‘भारत’ फिल्म के निर्माता ‘अतुल अग्निहोत्री’ और ‘भूषण कुमार’ हैं। फिल्म में सलमान खान ,कटरीना कैफ ,जैकी श्रॉफ ,सुनील ग्रोवर और दिशा पटानी प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Comments

Translate »