टाइट ड्रेस के कारण मेट गाला समारोह में 4 घंटे तक खड़ी रही किम करदाशियां,देखें तसवीरें

साल 2019 के मेट गाला का आयोजन न्यूयॉर्क में 6 मई को हुआ। मेट गाला की शाम को सेलिब्रिटी ने अपनी-अपनी पोशाकों के कारण रंगीन बना दिया। इस आयोजन में बॉलीवुड की प्रियंका चोपड़ा ने भी हिस्सा लिया। प्रियंका चोपड़ा अपने परिधान के कारण सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल हुई। लोगों ने तरह-तरह के तंज कसे। इस समारोह में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय किम करदाशियां ,केटी पेरी और प्रियंका चोपड़ा रही।

मेट माला में किम करदाशियां Kim Kardashian की ड्रेस को सबसे पसंद किया गया। ये ड्रेस किम की बोल्डनेस दिखा रही थी। आमतौर पर किम के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जल्दी ही वायरल हो जाते हैं। इसका कारण उनकी बोल्डनेस ज्यादा है। किम ने इस समारोह में जो ड्रेस पहनी थी उनको देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसे पहनना कितना मुश्किल है। किम ने बिलकुल पारदर्शी ड्रेस पहन रखी थी।

आपको बता दें ,किम ने इस इवेंट के लिए खास तरह की पोशाक का चयन किया था। जिसकी तसवीरें किम ने अपने ट्विटर एकाउंट पर भी शेयर की हैं। किम ने खास तरह की फ़िट बॉडी ड्रेस पहनी हुई थी। जिस कारण किम को उठने-बैठने में भी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार किम की स्किन टाइट ड्रेस को ज्यादा टाइट किया गया था ताकि वो और ज्यादा खूबसूरत लग सकें। इस ड्रेस के कारण किम के लिए समारोह में चलना फिरना और बोलना तो आसान था लेकिन बैठना मुश्किल था। समारोह के बाद किम ने खुद माना की ये ड्रेस पहनना उनके लिए बहुत मुश्किल था।

Comments

Translate »