Video:सपना चौधरी का नया पंजाबी गाना ‘नचके दिखा दे’हुआ रिलीज

आज सपना चौधरी का नाम किसी पहचान का मोहताज नहीं है। हरियाणा की स्टेज डांसर से अपने कैरियर की शुरूआत करने वाली सपना बिग बॉस के रास्ते होते हुए ,बॉलीवुड में एंट्री मार गई है। सपना के फैंस दिन-रात बढ़ते ही जा रहे हैं।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary ) आज हरियाणवीं गानों की जान बनी हुई है। सपना चौधरी हिंदी फिल्मों में डेब्यू कर चुकी है। सपना ने कई फिल्मों में आइटम सांग किए हैं। अब सपना चौधरी पंजाबी गानों में ताल ठोक रही है। पंजाबी गानों में सपना चौधरी लोगों की पहली पसंद बन चुकी है। किसी न किसी तरीके से सपना मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। ईद के अवसर पर सपना चौधरी वसीम शेख की एल्बम में नजर आई थी। इस एल्बम ने सपना चौधरी न सिर्फ डांस किया बल्कि अपनी आवाज भी दी है। सपना चौधरी का नया पंजाबी गाना ‘नच दिखा दे’ यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। इस गाने ने यूट्यूब पर ‘टोटल धमाल’मचा रखा है।

वसीम शेख (Wasim Sheikh ) की एल्बम में गीत रवि राज ने लिखे हैं। इस गाने में संगीत ‘मिस्टा बाज’ ने दिया है। गाने के वीडियो में सपना चौधरी और वसीम शेख दिखाई दे रहे हैं। इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद और शेयर किया जा रहा है। यूट्यूब के टीसीरीज चैनल पर शेयर हुए इस गाने पर ज़बरदस्त टिप्पणियाँ आ रही हैं। ज्यादातर टिप्णियां सपना चौधरी के लुक पर आ रही हैं।

Comments

Translate »